Bhabhi ji Ghar Par hai: नई अनीता भाभी की हुई एंट्री, बोल्डनेस में दे दी सबको मात

Bhabhi ji Ghar Par hai: इस बार अनीता भाभी और भी हॉट हो गई हैं। शो के मेकर्स ने नई अनीता भाभी की झलक दिखाई है।

Newstrack :  Network
Update: 2022-03-05 12:37 GMT

Vidisha Srivastava(फोटो संभार -सोशल मीडिया)

Bhabhi ji Ghar Par hai :'भाभी जी घर पर है' (Bhabhi Ji Ghar Par Hai) शो की शुरुआत काफी बेहतरीन रही है लेकिन ये शो शुरू से ही सुर्ख़ियों में भी रहा है।चाहे हम बात करें शो के प्रोडूसर का एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे(shilpa Shinde ) से विवाद या फिर बार-बार लीडिंग कलाकारों के रिप्लेसमेंट का ।इसी क्रम में शो को अब नई अनीता भाभी मिल गई हैं।ये जानकारी खुद शो के मेकर्स ने एक प्रोमो वीडियो शेयर कर के दी है।

तो ये हैं नई अनीता भाभी

दरअसल आपको बता दें कि शो में अभी तक दो लोग अनीता भाभी के रूप में आ चुके हैं और अब नेहा पेंडसे(Neha Pendse) को रिप्लेस किया है विदिशा श्रीवास्तव (Vidisha Srivastava) ने । इतना ही नहीं बल्कि इस बार भाभी और भी हॉट हो गई हैं। शो के मेकर्स ने नई अनीता भाभी की झलक दिखाई है।शो का एक प्रोमो सामने आया है जिसमें विदिशा श्रीवास्तव (Vidisha Srivastava) अनीता भाभी के रोल में नजर आ रही हैं।प्रोमो भी काफी अच्छे ढंग से प्रेजेंट किया गया है।

अनीता भाभी को देख तिवारी जी ने गाया गाना

जहाँ शो में विदिशा श्रीवास्तव (Vidisha Srivastava) ने नेहा पेंडसे को रिप्लेस किया है।वही दूसरी ओर प्रोमो में अनीता भाभी (Anita Bhabhi) के रूप में विदिशा श्रीवास्तव की ग्रैंड एंट्री भी देखने को मिल रही है। प्रोमो में देखा जा सकता है कि पूरे मोहल्ले के लोगों को लेकर मनमोहन तिवारी (Rohitash Gaud) नई अनीता भाभी का स्वागत करते हैं।लोगो को ये प्रोमो खूब पसंद आ रहा है।

Full View

नई अनीता भाभी कर चुकीं हैं कई शोज़

आपको बता दें कि नेहा पेंडसे (Neha Pendse) की तरह ही विदिशा श्रीवास्तव (Vidisha Srivastava) भी एक एपिसोड के लिए 55 हजार रुपये चार्ज कर रही हैं। विदिशा श्रीवास्तव शो में भले ही नई हैं लेकिन इंडस्ट्री में वो अपना लोहा मनवा चुकीं हैं। इस शो के पहले वो 'ये हैं मोहब्बतें', 'मेरी गुड़िया', 'कहत हनुमान जय श्री राम' जैसे शोज में नजर आ चुकीं हैं।अपनी एंट्री पर विदिशा ने कहा, 'मेरा मानना है कि निर्माताओं ने इस किरदार के लिए कई एक्ट्रेसेस का ऑडिशन लिया होगा। लेकिन मुझे रातों-रात फाइनल कर दिया गया। मुझे लगता है कि मैं लुक और परफॉर्मेंस दोनों के मामले में इस रोल के लिए परफेक्ट हूं। भाभीजी घर पर हैं निश्चित रूप से मेरे करियर का एक महत्वपूर्ण मोड़ है और इसे मेरा अब तक का सबसे बड़ा ब्रेक कहा जा सकता है।' बहरहाल प्रोमो में नई अनीता भाभी काफी अच्छी लग रहीं हैं अब देखना ये होगा की लोगो के दिल में ये अपनी जगह बना पातीं हैं या नहीं।

Tags:    

Similar News