भाभी जी Shilpa Shinde ने खोले बड़े राज, टीवी की दुनिया से दूर अब कर रहीं है ये काम

Shilpa Shinde की ज़िन्दगी में कई उतार चढ़ाव आये जिनका उन्होंने डट कर मुकाबला भी किया। लेकिन इन सब के बावजूद उन्होंने अपनी ज़िन्दगी में कई दुःख झेले।

Newstrack :  Network
Update: 2022-04-30 05:02 GMT

Shilpa shende (Image Credit-Social Media)

Shilpa Shinde Story: शिल्पा शिंदे (Shilpa Shinde) की ज़िन्दगी में कई उतार चढ़ाव आये जिनका उन्होंने डट कर मुकाबला भी किया। लेकिन इन सब के बावजूद उन्होंने अपनी ज़िन्दगी में कई दुःख झेले।

शिल्पा शिंदे ने एक इंटरव्यू में अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़े कई राज़ खोले। उन्होंने बताया कि किस तरह उनका रिश्ता रोमित राज से टूट गया था। क्यों उन्होंने सगाई के बाद और शादी से कुछ दिन पहले ही शादी से इंकार करते हुए सगाई तोड़ दी थी। इन सभी सवालों का उन्होंने खुलकर जवाब दिया है। शिल्पा ने ये बताया कि जब उनका और रोमित का रिश्ता तय हुआ तब वो काफी यंग थी लेकिन शादी के लिए तैयार नही थी। उन्हें करियर में कुछ करना था इसलिए इस सगाई को तोड़ना उन्होंने बेहतर समझा।

शिल्पा शिंदे कॉमेडी शो भाभी जी घर पर हैं (Bhabhi ji Ghar Par Hain) से लाइमलाइट में आईं अंगूरी भाभी के रूप में लोगों ने उन्हें बेहद पसंद किया। लेकिन उनके निजी जीवन की उथल पुथल से लोग वाकिफ नहीं थे। शिल्पा ने बिग बॉस (Bigg Boss) में भी बताया था कि उनकी शादी के कार्ड भी छप गए थे। लेकिन ऐन मौके पर उन्हें कुछ ठीक नहीं लगा और सगाई टूट गयी।

शिल्पा की पर्सनल लाइफ हो या प्रोफेशनल लाइफ दोनों ही हमेशा चर्चा में रही। जब उन्होंने अपने करियर की उचाईयों पर आने के बाद भाभीजी घर पर हैं (Bhabhiji Ghar Par Hain) शो छोड़ा तब वो अचानक सुर्ख़ियों में आ गईं। उन्होंने मीडिया को बुलाकर अपना पक्ष भी रखा कि उन्होंने शो क्यों छोड़ा। जिसके बाद शो के मेकर्स ने भी अपना पक्ष रखते हुए ये साफ़ किया कि शिल्पा लगातार फीस बढ़ने का दबाव डाल रहीं थीं।  दोनों ही अपनी बातों पर डटे रहे। जिसको लेकर शिल्पा शिंदे और विकास गुप्ता जो शो के कास्टिंग डायरेक्टर थे दोनों का बिग बॉस में कई बार झगड़ा भी हुआ।

फिलहाल शिल्पा अब टेलीविज़न इंडस्ट्री से दूर हैं और किसी रिलेशनशिप में भी नहीं हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो वो अब कंस्ट्रक्शन फील्ड में अपना करियर आगे बढ़ा रहीं हैं।

Tags:    

Similar News