आज खुश तो बहुत हैं भाबीजी, पहली बार उतरेंगी कान के रेड कार्पेट पर

Update: 2016-05-18 07:57 GMT

मुंबई: ऐश्वर्या राय बच्चन, सोनम कपूर और मल्लिका शेरावत के बाद का कान फेस्टिवल में दिखेगा टीवी का जलवा। मतलब टीवी एक्ट्रेस सौम्या टंडन भी कान में नजर आएंगी। 'भाबी जी घर पर हैं' की एक्ट्रेस सौम्या ने इसमें शामिल होने के लिए अपने सीरियल के डायरेक्टर से छुट्टी भी ली है।

यह भी पढ़ें... WATCH: सोनू निगम के आए बुरे दिन, सड़कों पर मांग रहे भीख

 

सौम्या टंडन

होगा कान रेड कारपेट पहला अपिरेयंस

सौम्या इसके पहले कान में कभी शामिल नहीं हुई हैं। वे रेड कार्पेट पर बॉलीवुड एक्ट्रेस के रूप में एंट्री लेंगी या नहीं, इस पर सस्पेंस है। सौम्या कान को लेकर बहुत खुश है। उनका मानना है कि- 'कान फेस्टिवल एक ऐसी जगह है जहां आपको दुनिया की सभी फिल्म बिरादरी से मिलने और कॉन्टैक्ट बनाने का मौका मिलता है।' बिग बॉस 8 के विनर गौतम गुलाटी पिछले साल कान फिल्म फेस्टिवल में नजर आए थे। इस एक्टर ने शॉट फिल्म 'डरपोक' में काम किया था। इसकी स्क्रीनिंग कान में हुई थी।

सोनम कपूर

चार बॉलीवुड एक्ट्रेस शामिल

बता दें कि 69th कान फेस्टिवल में अब तक ऐश्वर्या, सोनम कपूर, मल्लिका, नवाजुद्दीन सिद्दिकी, अनुराग कश्यप और ऋचा चड्ढा समेत 'सरबजीत' मूवी की टीम ने वॉक किया। सोनम ने रेड कारपेट पर 6th अपियरेंस दिया। वहीं, ऐश्वर्या ने 15th बार इस फेस्टिवल में शामिल हुईं। उनकी अपकमिंग मूवी सरबजीत की यहां स्क्रीनिंग भी हुई।

यह भी पढ़ें...कान में प्रिंसेज की तरह दिखीं सोनम, अपने लुक से बनाया सबको दीवाना

इनके ड्रेस और लिपस्टिक ने बटोरी सुर्खिया

42 साल की ऐश्वर्या रविवार शाम 'सरबजीत' की स्क्रीनिंग पर पहुंचीं। उन्होंने यहां रामी कादी का फ्लोरल इम्ब्रॉइड्री वाला गाउन पहना। सोनम ने व्हाइट लॉन्ग गाउन पहना था। ऐश्वर्या ने ब्राइट एंड बोल्ड पर्पल लिपस्टिक लगाई थी। दोनों एक्ट्रेस के आउटफिट और लुक को लेकर सोशल मीडिया पर जमकर रिएक्शन आए। लोगों ने जमकर मजाक बनाया। एक यूजर ने सोनम के व्हाइट गाउन की तुलना रूमाली रोटी से कर दिया।

एक और यूजर ने ऐश्वर्या के लिपस्टिक को ब्लैक करंट आइसक्रीम बताया। इसके बाद जोक शेयर कर उनकी लिपस्टिक को काला खट्टा गोला जैसा बताया। दूसरे यूजर ने पूछा- 'कब आपके लिपस्टिक को एशियन पेंट्स ने स्पॉन्सर किया?' एक और यूजर ने लिखा- 'सा लग रहा था कि ऐश्वर्या रेड कारपेट पर जाने के पहले खूब जामुन खाकर कर गई थीं।'

यह भी पढ़ें...कान से कानों तक पहुंची बात, क्या BIG B के घर आने वाला है नया मेहमान ?

मिला स्टैंडिंग ओवेशन

अनुराग कश्यप की एक और फिल्म रमन राघव 2.0 की स्क्रीनिंग मंगलवार को कान में हुई। लोग नवाजुद्दीन सिद्दिकी की एक्टिंग के लोग मुरीद हो गए। स्कीनिंग के बाद वहां मौजूद लोगों ने न केवल जमकर तालियां बजाई, बल्कि स्टैंडिंग ओवेशन भी दिया। बता दें कि रमन राघव 2.0 एक साइको थ्रिलर फिल्म है जिसमें नवाजुद्दीन मेन रोल प्ले कर रहे हैं। 4 साल में नवाज की ये 8 वीं फिल्म है जिसे दिखाया गया। एक दूसरे ट्वीट में नवाज ने एक फोटो पोस्ट करते हुए कहा, 'पहला कदम बढ़ाना हमेशा मुश्किल होता है। ये तो 8 वीं फिल्म है।'

Tags:    

Similar News