Mumbai Drugs Case: मुसीबत में पड़े कॉमेडियन भारती सिंह के पति, ड्रग्स मामले में NCB ने चार्जशीट की दाखिल

Bharti Singh-Haarsh Limbachiyaa Drugs Case: एनसीबी ने कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया के खिलाफ कोर्ट में 200 पेज का चार्जशीट दाखिल किया है।

Update: 2022-10-29 05:45 GMT

Bharti Singh-Haarsh Limbachiyaa Drugs Case (Image Credit-Social Media)

Bharti Singh-Haarsh Limbachiyaa Drugs Case: एनसीबी ने कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया के खिलाफ कोर्ट में 200 पेज का चार्जशीट दाखिल किया है। गौरतलब है कि उन्हें साल 2020 में ड्रग्स के एक मामले में गिरफ्तार किया गया था, वो फिलहाल जमानत पर बाहर हैं।

दंपति को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने 2020 के अंत में मारिजुआना की थोड़ी मात्रा रखने और ड्रग्स के सेवन के कथित आरोप में गिरफ्तार किया था, जिससे एंटरटेनमेंट वर्ल्ड में सनसनी फैल गई थी। उन्हें अंधेरी पश्चिम में उनके घर और कार्यालय में छापेमारी के बाद गिरफ्तार किया गया था, जिसमें 86.50 ग्राम मारिजुआना जब्त किया गया था। साथ ही उन्हें 15,000 रुपये की जमानत पर रिहा कर दिया गया था। फिलहाल अब इस केस ने फिर से हर्ष लिंबाचिया के खिलाफ कोर्ट में 200 पेज का चार्जशीट दाखिल की है।

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने टीवी शो होस्ट और अभिनेत्री भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया के खिलाफ दो साल पहले नशीली दवाओं के सेवन के मामले में चार्जशीट दायर की थी। एनसीबी की टीम द्वारा 21 नवंबर, 2020 को बॉम्बे के अंधेरी में उनके लोखंडवाला फ्लैट पर छापेमारी करने और 86.5 ग्राम जब्त करने के बाद दोनों को गिरफ्तार किया गया। इसके बाद दोनों को जमानत मिल गई थी।

दंपति के खिलाफ नारकोटिक ड्रग्स एंड साइकोट्रोपिक सब्सटेंस (एनडीपीएस) अधिनियम की धारा 27, 28, 29 और 8 सी के तहत आरोप पत्र दायर किया गया है। बता दें जून 2020 में सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या से मौत के बाद बॉलीवुड में ड्रग्स के कथित प्रसार की एनसीबी की जांच के तहत एक ड्रग पेडलर से पूछताछ के दौरान उनके नाम सामने आए थे।

Tags:    

Similar News