Bhojpuri Film: इस एक्ट्रेस संग रोमांस फरमाएंगे भोजपुरी किंग अरविंद अकेला कल्लू, शुरू हुई फिल्म की शूटिंग

Arvind Akela Kallu Film: भोजपुरी सिनेमा के उभरते हुए सितारे अरविंद अकेला कल्लू भी अब धीरे-धीरे दर्शकों के फेवरेट बनते जा रहें हैं। उनके लुक पर हजारों लड़कियां मर मिटती हैं। अरविंद अकेला कल्लू भोजपुरी पर्दे पर अपनी दमदार पहचान बना चुके हैं, उनकी झोली में एक से बाद एक फिल्में गिरती रहती हैं।

Update: 2023-06-25 06:52 GMT
Arvind Akela Kallu Film (Photo- Social Media)
Arvind Akela Kallu Film: भोजपुरी सिनेमा के उभरते हुए सितारे अरविंद अकेला कल्लू भी अब धीरे-धीरे दर्शकों के फेवरेट बनते जा रहें हैं। उनके लुक पर हजारों लड़कियां मर मिटती हैं। अरविंद अकेला कल्लू भोजपुरी पर्दे पर अपनी दमदार पहचान बना चुके हैं, उनकी झोली में एक से बाद एक फिल्में गिरती रहती हैं। भोजपुरी के बड़े-बड़े फिल्ममेकर्स अभिनेता के साथ काम करना चाहते हैं। वहीं अब उन्होंने फिर अपनी एक नई फिल्म की शुरुआत कर दी है, जिसकी जानकारी अभिनेता ने सोशल मीडिया पर दी।

अरविंद अकेला कल्लू ने किया अपनी नई फिल्म का ऐलान

भोजपुरी अभिनेता अरविंद अकेला कल्लू ने हाल ही में सोशल मीडिया के जरिए अपनी नई फिल्म का ऐलान किया, साथ ही यह भी बताया कि फिल्म की शूटिंग शुरू की जा चुकी है। उन्होंने अपनी नई फिल्म की हीरोइन के साथ सोशल मीडिया पर अपनी कुछ तस्वीर शेयर की और कैप्शन में लिखा, "#loveYatri....अयोध्या में शूटिंग शुरू।"

इस एक्ट्रेस के साथ स्क्रीन शेयर करेंगे अरविंद अकेला कल्लू

अरविंद अकेला कल्लू की नई फिल्म का नाम "लव यात्री" है, जिसकी शूटिंग अयोध्या में शुरू कर दी गई है। इस फिल्म में अरविंद अकेला कल्लू भोजपुरी एक्ट्रेस अपर्णा मलिक के साथ दिखाई देंगे। अरविंद अकेला कल्लू ने अपकमिंग फिल्म "लव यात्री" के सेट से पूरी चार तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह अपनी को स्टार संग फिल्म का क्लैपबोर्ड पकड़े हुए पोज देते नजर आ रहें हैं। बताते चलें कि अरविंद अकेला कल्लू और अपर्णा मलिक की इस फिल्म को चंदन उपाध्याय डायरेक्ट कर रहें हैं।

बैक टू बैक म्यूजिक वीडियो के जरिए छाए रहते हैं अरविंद अकेला कल्लू

भोजपुरी सुपरस्टार अरविंद अकेला कल्लू फिल्मों के साथ ही म्यूजिक वीडियो के जरिए भी लगातार सुर्खियों में बनें रहते हैं। बैक टू बैक उनका म्यूजिक वीडियो रिलीज होता है और दर्शकों के बीच जबरदस्त धमाल मचाता है। वहीं बताते चलें कि इन दिनों अरविंद अकेला अपनी फिल्म "शादी मुबारक" को लेकर भी चर्चा में हैं, क्योंकि यह फिल्म हाल ही में रिलीज की गई थी, जिसमें उनके साथ आम्रपाली दुबे नजर आ रहीं थीं, फिल्म को दर्शकों से जबरदस्त रिस्पांस मिला है और अभी भी मिल रहा है। वहीं कुछ दिन पहले ही अरविंद अकेला कल्लू ने अयोध्या में ही अपनी फिल्म "संकट मोचन हनुमान" की भी शूटिंग शुरू की थी।

Tags:    

Similar News