Aamrapali Dubey ने लिया दुल्हन का रूप और अपने पिया पर लुटाया प्यार गाया- 'आए हो मेरी जिंदगी में'

Aamrapali Dubey: आम्रपाली दुबे की एक रील वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है जिसमें आम्रपाली दुल्हन के लिबास में नजर आ रही हैं।

Report :  Anushka Rati
Update: 2022-11-08 05:29 GMT

Instagram Reels (image: social media)

Aamrapali Dubey Instagram Video- जैसा की आप सभी जानते हैं कि भोजपुरी इंडस्ट्री की सुपरस्टार एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे अपनी बेहतरीन एक्टिंग और कातिल डांस मूव्स से लाखों दर्शकों के दिलों पर राज करती हैं।

साथ ही भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे सोशल मीडियाज़ पर भी काफी एक्टिव रहतीं हैं और आए दिन रील्स शेयर करती रहतीं हैं। बता दें कि आम्रपाली दुबे की एक रील वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है जिसमें आम्रपाली दुल्हन के लिबास में नजर आ रही हैं।

भोजपुरी इंडस्ट्री की सुपरस्टार एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे की खूबसूरती और ग्लैमर के सामने कई हसीनाएं फीकी लगती हैं। जहां भोजपुरी इंडस्ट्री की कई एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपने फैंस के साथ अपनी तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती नजर आती हैं और इन एक्ट्रेस के चाहने वाले इनके सभी विडियोज और तस्वीरों को खूब पसंद करते हैं। वहीं इस बीच आम्रपाली दुबे ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट को अपडेट करते हुए एक रील वीडियो पोस्ट किया है।

जिसमें वो दुल्हन के गेटअप में फैंस के दिलों की धड़कने तेज करती दिखाई दे रही हैं। वहीं इस क्लिप के बैंकग्राउंड में 'आए हो मेरी जिंदगी में गाने की आवाज आ रही है और इस रील वीडियो में आम्रपाली रेड साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रहीं हैं। साथ ही एक्ट्रेस का ये कातिलाना अंदाज देख फैंस के दिलों पर खंजर चल गई हैं। बता दें कि आम्रपाली दुबे का ये वीडियो इंटरनेट पर तेजी से काफी वायरल हो रहा है। साथ ही आपको यह भी बताते चलें कि कई फिल्मों में दुल्हन का किरदार निभा चुकीं 35 साल की एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे ने अब तक शादी नहीं किया है।


Tags:    

Similar News