Akshara Singh Video: कैमरे के सामने अक्षरा सिंह ने खोल दी जैकेट, सिर्फ ब्रा पहने किया कुछ ऐसा कि उड़ गई फैंस की नींद

Akshara Singh Bold Video: भोजपुरिया हीरोइन अक्षरा सिंह का नाम खूब सुर्खियां बटोरता है। भोजपुरी की ये हसीना खूबसूरत होने के साथ ही अपना बोल्ड अंदाज दिखने में भी बिलकुल भी पीछे नहीं रहती और अब उन्होंने अपना जो लेटेस्ट वीडियो शेयर किया है, उसने फैंस की नींद उड़ा दी है।

Update: 2023-07-01 07:33 GMT
Akshara Singh Bold Video (Photo- Social Media)
Akshara Singh Bold Video: भोजपुरिया हीरोइन अक्षरा सिंह का नाम खूब सुर्खियां बटोरता है। अब तो बॉलीवुड के कुछ फिल्म मेकर्स भी अक्षरा सिंह की तरीफों के पुल बांध चुके हैं वहीं मिथुन चक्रवर्ती के बेटे भी एक्ट्रेस के साथ काम करने अपनी इच्छा जाहिर कर चुके हैं। अक्षरा सिंह जिस हिसाब से पॉपुलैरिटी हासिल कर रहीं हैं वह हजारों लोगों के लिए इंस्पिरेशन बन चुकीं हैं। भोजपुरी की ये हसीना खूबसूरत होने के साथ ही अपना बोल्ड अंदाज दिखने में भी बिलकुल भी पीछे नहीं रहती और अब उन्होंने अपना जो लेटेस्ट वीडियो शेयर किया है, उसने फैंस की नींद उड़ा दी है।

अक्षरा सिंह ने दिखा दिया अपना हॉट अंदाज

अक्षरा सिंह द्वारा शेयर किया गया उनका लेटेस्ट वीडियो चर्चा में आ गया है। उस वीडियो में अभिनेत्री ने अपना बेहद हॉट अंदाज दिखाया है। अक्षरा सिंह कैमरे के सामने ही अपनी जैकेट खोल अपनी दिलकश अदाएं दिखा फैंस की धड़कने तेज कर दी हैं। अक्षरा सिंह के लुक की बात करें तो वह ऑरेंज कलर के को-ऑर्ड आउटफिट में नजर आ रहीं हैं और उसके ऊपर उन्होंने जैकेट कैरी किया हुआ। अक्षरा सिंह इस वीडियो में जैकेट खोल अपनी परफेक्ट अदाएं फ्लांट कर रहीं हैं, वहीं उनके चेहरे का एक्सप्रेशन इस वीडियो को और भी किलर बना रहा है।

फैंस ने दिए ऐसे रिएक्शन

अक्षरा सिंह की खूबसूरती के लाखों लोग दीवाने हैं। उनका इतना हॉट वीडियो देख तो फैंस का मन मचल गया है। वे अक्षरा सिंह के पोस्ट पर धड़ल्ले से कमेंट कर रहें हैं। एक ने लिखा, "शानदार मैम।" दूसरे ने लिखा, "आउटस्टैंडिंग।" तीसरे ने लिखा, "क्यूट"। इसी तरह उनके सोशल मीडिया फैंस एक्ट्रेस की तारीफ कर रहें हैं।

अक्षरा सिंह अपकमिंग फिल्म

भोजपुरी हसीना पर्दे पर छाईं रहती हैं, कभी अपने गानों के जरिए तो कभी अपनी फिल्मों की वजह से। इन दिनों अक्षरा सिंह अपनी फिल्म "डार्लिंग" को लेकर चर्चा में हैं, जो बहुत जल्द रिलीज होने जा रही है। इसके अलावा वह अपनी एक फिल्म की शूटिंग में व्यस्त चल रहीं हैं, जिसमें उनके साथ अभिनेता विक्रांत सिंह नजर आयेंगे। वहीं उनकी झोली में "जानू आई लव यू" नामक फिल्म भी है।

Tags:    

Similar News