Bhojpuri Gana: Akshara Singh ने शेयर की अपने बचपन के दोस्तों संग तस्वीरें, लिखा ये दिल को छू लेने का कैप्शन

Bhojpuri Gana: Akshara Singh ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपने करीबी दोस्तों की तस्वीरें शेयर की है, साथ में लिखा दिल को छू जाने का कैप्शन भी दिया है।

Newstrack :  Network
Published By :  Monika
Update: 2021-05-21 17:13 GMT

Bhojpuri Gana: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की जानमारी एक्ट्रेस में से एक अक्षरा सिंह आए दिन अपनी खूबसूरत तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर करती रहतीं हैं। जिसे देखना उनके फैंस काफी पसंद करते हैं। तस्वीरों के साथ- साथ वह अपनी वीडियोस भी समय समय पर शेयर करती रहती हैं। शुक्रवार को अक्षरा ने दिल को छू लेने वाले कैप्शन के साथ कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। जिसके लोग काफी पसंद कर रहे हैं।

दरअसल , अक्षरा ने अपने जिगरी दोस्तों की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें उन्होंने लिखा- दोस्त ... जिंदगी के हर पल में साथ ना रहकर भी साथ निभाए, चेहरे पर मेरे मुस्कान लाने के लिए जो पागल बन जाए, वो जो मेरी खामोशियों को सुन जाए, जब तक जिंदगी है तब तक मेरे साथ रहना मेरे दोस्त । साथ ही उन्होंने हैश टैग दिया बचपन के दोस्त , आई लव यू 

इस मैसेज के साथ एक्ट्रेस ने अपने दो दोस्तों की तस्वीर शेयर की हैं। उनके इस तस्वीर ओए कैप्शन को देख कर लगता है कि एक्ट्रेस की दोस्ती काफी पुरानी है।

'किराया क्या तेरा बाप देगा' दर्शकों में हुआ पॉपुलर 

आपको बता दें, हाल ही अक्षरा का एक गाना रिलीज हुआ हैं जिसमें उनका लुक धमाल मचा रहा है। अक्षरा भले भोजपुरी फिल्मों की पॉपुलर एक्ट्रेस हो लेकिन अगर उन्हें बॉलीवुड फिल्मों में काम दिया जाए तो वो किसी भी बॉलीवुड एक्ट्रेस को एक्टिंग और खूबसूरती के मामले में टक्कर दे सकती है। अक्षरा का नया गाना 'किराया क्या तेरा बाप देगा' रिलीज हो चुका है। इस गाने को अब तक 592,210 व्यूज मिल चुके है। वहीं 21K लाइक मिला है।

अक्षरा के फैंस ने तो इस फिल्म को सुपरहिट बता दिया है। इस गाने को फाम म्यूजिक भोजपुरी द्वारा यूट्यूब पर रिलीज किया गया है। जिसपर उनके फैंस लगातार अपनी प्रतिक्रया दे रहे हैं। कई यूजर ने हार्ट का सिम्बल बनाया है, तो कई इस गाने को माइंड ब्लोइंग बता रहे हैं।

Tags:    

Similar News