Monalisa: छोटी सी ड्रेस में इस भोजपुरी हसीना ने दिखाए तेवर, देख आप भी कहेंगे- उफ्फ

Monalisa Hot Photo: भोजपुरी इंडस्ट्री की बेहद ही हॉट अदाकारा मोनालिसा हॉटनेस के मामले में बॉलीवुड हसीनाओं को कड़ी टक्कर देती नजर आती हैं। मोनालिसा 40 की उम्र में भी अपनी फिटनेस और हॉटनेस से अच्छे-अच्छों के छक्के छुड़ा देती हैं।

Update: 2023-04-21 12:45 GMT
Bhojpuri Actress Monalisa (Photo- Social Media)
Monalisa Hot Photo: भोजपुरी इंडस्ट्री की बेहद ही हॉट अदाकारा मोनालिसा हॉटनेस के मामले में बॉलीवुड हसीनाओं को कड़ी टक्कर देती नजर आती हैं। मोनालिसा 40 की उम्र में भी अपनी फिटनेस और हॉटनेस से अच्छे-अच्छों के छक्के छुड़ा देती हैं।

सोशल मीडिया पर मोनालिसा का नया पोस्ट आया सामने

भोजपुरी इंडस्ट्री पर राज कर रही मोनालिसा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। उनके हर पोस्ट इतने शानदार होते हैं कि मिनटों में इंटरनेट की दुनिया में वायरल हो जाते हैं। इंडियन लुक हो या वेस्टर्न मोनालिसा का हर लुक बेहद कातिलाना है, जिसे देख किसी का भी दिल फिसल जाए।

भोजपुरी की क्वीन कहलाने वाली मोनालिसा ने कुछ देर पहले अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपनी कुछ हद से ज्यादा हॉट तस्वीरें शेयर की हैं, जिसने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है। इतनी गर्मी वैसे ही है, उसी में मोनालिसा के इस पोस्ट ने सोशल मीडिया पर गर्मी बढ़ा दी है।

छोटी सी ड्रेस में मोनालिसा ने मारे पोज पे पोज

मोनालिसा ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर अपनी पूरी 7 तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह एक से एक पोज देते दिखाईं दे रहीं हैं। एक्ट्रेस की सभी तस्वीरें इतनी हॉट हैं कि जिसे देख किसी का भी पसीना छूट जाए। यकीनन मोनालिसा की इन तस्वीरों से आप कुछ देर के लिए नजरें नहीं हटा पाएंगे।

वहीं मोनालिसा के लुक के बारे में आपको बताएं तो उन्होंने सिल्वर कलर की मिनी स्कर्ट और उसी से मैचिंग करता हुआ क्रॉप टॉप पहना हुआ है। हल्के मेकअप और खुले बालों के साथ वह अपनी मदहोश करने वाली अदाएं दिखा, लोगों का होश उड़ा रहीं हैं।

फैंस कर रहें कमेंट की बैछार

इस भोजपुरी अभिनेत्री के हर पोस्ट पर ही फैंस जमकर प्यार लुटाते हैं, वहीं अब उनके इस पोस्ट पर भी फैंस और फॉलोअर्स कमेंट किए बिना रह नहीं पा रहें हैं। कोई उन्हें हॉट कह रहा है तो कोई फायर और दिल वाला इमोजी भेज रहा है।

इस पोस्ट के साथ मोनालिसा ने दिया बड़ा हिंट

मोनालिसा जहां एक तरह कलर्स चैनल पर आने वाली शो "बेकाबू" से दर्शकों को एंटरटेन कर रहीं हैं, वहीं अपने इस लेटेस्ट पोस्ट में अभिनेत्री ने एक बड़ा हिंट भी दिया है। जी हां!! एक्ट्रेस ने अपनी इन हॉट तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा, "बजाओ..... जल्द आ एह है।" कहीं न कहीं मोनालिसा के इस कैप्शन से यह साफ है कि एक्ट्रेस जल्द ही किसी नए प्रोजेक्ट के साथ आने वाली हैं, जिसका खुलासा बहुत जल्द हो सकता है।

Tags:    

Similar News