Poonam Dubey: हॉटनेस की मल्लिका पूनम दुबे ने दिखाया अपना ऐसा अंदाज, देखते ही क्लीन बोल्ड हुए फैंस

Poonam Dubey Hot Video: हॉट एक्ट्रेस पूनम दुबे भोजपुरी इंडस्ट्री की सनी लियोनी कहलाती हैं। जी हां!! वह ऑन स्क्रीन हो या ऑफ स्क्रीन अपने हॉट पोस्ट के जरिए लोगों के छक्के छुड़ाती रहती हैं।

Update: 2023-06-07 12:19 GMT
Poonam Dubey Hot Video (Photo- Social Media)
Poonam Dubey Hot Video: हॉट एक्ट्रेस पूनम दुबे भोजपुरी इंडस्ट्री की सनी लियोनी कहलाती हैं। जी हां!! वह ऑन स्क्रीन हो या ऑफ स्क्रीन अपने हॉट पोस्ट के जरिए लोगों के छक्के छुड़ाती रहती हैं। हालांकि पूनम दुबे का यही अंदाजा उनके फैंस को बेहद पसंद आता है, तभी तो जैसे ही एक्ट्रेस का कोई नया पोस्ट सामने आता है, वे पागलों की तरह प्यार जताने के लिए टूट पड़ते हैं।

होश उड़ा देगा पूनम दुबे का लेटेस्ट वीडियो

पूनम दुबे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और उनकी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग भी है। भोजपुरी की इस हसीना का हर पोस्ट सुर्खियों में आ ही जाता है। इसी बीच उनके द्वारा शेयर किया गया उनका लेटेस्ट पोस्ट भी देखते देखते वायरल हो गया है। पूनम दुबे का यह वीडियो हद से ज्यादा हॉट है, जो अच्छे-अच्छों का बुरा हाल कर दे रहा है।

ब्लैक मोनोकिनी में पानी में लगाई आग

पूनम पांडे द्वारा शेयर किए गए वीडियो की बात करें तो उसमें वह ब्लैक मोनोकिनी में पूल में एंजॉय करते दिख रहीं हैं। इस वीडियो में पूनम ने अपनी ऐसी-ऐसी मदहोश करने वाली अदाएं दिखाईं हैं, जिसे देख किसी भी शख्स का मन फिसल सकता है। वहीं उनके मेल फैंस तो पूनम दुबे की इतने हॉट वीडियो को बार-बार देख रहें हैं।

पूनम दुबे के हुस्न और फिदा हुए फैंस

पूनम दुबे के हुस्न पर तो पहले ही लाखों लोग फिदा हो चुके हैं, लेकिन जब एक्ट्रेस अपनी ऐसी हॉट तस्वीरें और वीडियो शेयर करती हैं तो उनके फैंस के बीच तहलका मच जाता है, और सभी कमेंट बॉक्स में कमेंट्स की बाढ़ ला देते हैं। पूनम दुबे के इस वीडियो पर एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा, "आपने तो आग लगा दिया।" दूसरे ने लिखा, "आप बहुत हॉट है।" वहीं एक फैन ने तो यह भी कह दिया कि शीला की जवानी भी फेल है पूनम दुबे के आगे। इसी तरह फैंस और नेटीजेंस पूनम दुबे के पोस्ट पर खूब कमेंट कर रहें हैं।

Tags:    

Similar News