Rani Chatterjee Photo: भोजपुरिया एक्ट्रेस रानी चटर्जी ने दिखाया अपना ऐसा हुस्न, देख हक्का-बक्का रह गए फैंस

Bhojpuri Actress Rani Chatterjee Hot Photos: भोजपुरी इंडस्ट्री की क्वीन कहलाने वाली अभिनेत्री रानी चटर्जी अपनी शानदार अदाकारी की वजह से हमेशा चर्चा में रहती हैं।

Update: 2023-09-02 06:14 GMT
Rani Chatterjee (Photo- Social Media)
Bhojpuri Actress Rani Chatterjee Hot Photos: भोजपुरी इंडस्ट्री की क्वीन कहलाने वाली अभिनेत्री रानी चटर्जी अपनी शानदार अदाकारी की वजह से हमेशा चर्चा में रहती हैं। कभी अपनी हॉट अदाएं तो कभी अपने दिलकश अंदाज से रानी चटर्जी चटर्जी अक्सर इंटरनेट का पारा हाई किए देती हैं और अब एक बार फिर उन्होंने अपने नए पोस्ट से इंटरनेट की दुनिया में खलबली मचा दी है।

रानी चटर्जी ने शेयर की बेहद हॉट फोटो

भोजपुरिया क्वीन रानी चटर्जी (Rani Chatterjee Latest Hot Look) सोशल मीडिया पर आए दिन बवाल मचाए रहती हैं, उनका हर पोस्ट किसी ना किसी कारणवश सुर्खियों में आ ही जाता है। रानी चटर्जी अब तक सोशल मीडिया पर अपना एक से एक ऐसा रूप दिखा चुकीं हैं जिसे देख फैंस आहें भरने पर मजबूर हो जाते हैं। वहीं अब फिर उन्होंने अपना एक ऐसा अंदाज दिखाया है, जो यकीनन आपके होश उड़ा देगा। दरअसल उन्होंने कुछ समय पहले ही अपने सोशल मीडिया प्रोफाइल पर बेहद ही हॉट तस्वीर शेयर की है, जिसे देख फैंस और यूजर्स से रहा नहीं जा रहा है और वे कमेंट बॉक्स में टूट पड़े हैं।

कुछ ऐसा है भोजपुरी क्वीन रानी चटर्जी का लुक

रानी चटर्जी (Rani Chatterjee Bold Songs) द्वारा शेयर किए गए फोटो के बारे में आपको डिटेल में बताएं तो उन्होंने अपना जिम आउटफिट कैरी किया हुआ है, जिसमें उन्होंने अपनी परफेक्ट अदाएं फ्लांट की हैं। इस फोटो को शेयर कर रानी चटर्जी ने कैप्शन में लिखा है, "यू गो...गर्ल यू आर ऑसम।" इस फोटो में रानी चटर्जी (Rani Chatterjee Video Song) का खूबसूरत अंदाज देखते बन रहा है, उनका चेहरा भी काफी ग्लो कर रहा है।

रानी की हॉट अदाएं देख फैंस बोल उठे हॉट

रानी चटर्जी (Rani Chatterjee Hot Photos) के हुस्न पर लाखों लोग फिदा हैं, ऐसे में जब फैंस ने रानी का इतना शानदार अंदाज देखा तो वे खुद को रोक नहीं पाएं और कमेंट बॉक्स में तारीफों के पुल बांधने में जुट गए हैं। एक फैन ने तो कमेंट करते हुए कहा कि रानी को इसी लुक में तीन-चार और तस्वीरें शेयर करनी चाहिए थी। वहीं एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा, "एक दम से हॉट लुक।" दूसरे ने लिखा, "आप बहुत ही हॉट हो, सेक्सी कर्व।" तीसरे ने लिखा, "आप मेरा क्रश हो, मैं आपसे एकबार मिलना चाहता हूं।" इसी तरह और भी फैंस रानी चटर्जी की इस फोटो की तारीफ कर रहें हैं।

रानी चटर्जी वर्कफ्रंट

भोजपुरी की हसीना रानी चटर्जी (Rani Chatterjee Film) इन दिनों अपनी फिल्म "मेरा पति मेरा देवता है" की शूटिंग में व्यस्त चल रहीं हैं। इसी के साथ ही हाल ही में उनका एक म्यूजिक वीडियो "हम ता लजा गईनी" रिलीज हुआ है, जो जबरदस्त धमाल मचा रहा है। वहीं उनकी एक शॉर्ट फिल्म भी एमएक्स प्लेयर पर रिलीज हुई है जिसका नाम "सबक" है।

Tags:    

Similar News