Bhojpuri Bold Actress: शर्ट का बटन खोल भोजपुरी एक्ट्रेस ने शेयर किया वीडियो, इंटरनेट पर मच गया बवाल

Bhojpuri Hot Actress Kajal Raghwani: अभिनेत्री काजल राघवानी का नाम भोजपुरी की हॉट एक्ट्रेसेज की लिस्ट में गिना जाता है, इसी बीच उनका एक ऐसा वीडियो सामने आया है, जिसने इंटरनेट की दुनिया में बवाल मचा दिया है।

Report :  Shivani Tiwari
Update: 2024-06-30 07:24 GMT

Bhojpuri Hot Actress Kajal Raghwani (Photo- Social Media)

Bhojpuri Hot Actress Kajal Raghwani: भोजपुरी की दुनिया में एक से एक हॉट हसीनाएं हैं, जो अपनी हॉटनेस का जादू बड़े पर्दे पर दिखाती रहती हैं। वहीं कुछ हसीनाएं पर्दे के साथ ही इंटरनेट की दुनिया में अपनी बोल्डनेस दिखाने में बिल्कुल भी नहीं कतराती। जी हां! उन्हीं में से एक हसीना हैं काजल राघवानी। अभिनेत्री काजल राघवानी का नाम भोजपुरी की हॉट एक्ट्रेसेज की लिस्ट में गिना जाता है, इसी बीच उनका एक ऐसा वीडियो सामने आया है, जिसने इंटरनेट की दुनिया में बवाल मचा दिया है। आइए आपको भी दिखाते हैं।

वायरल हुई काजल राघवानी का हॉट वीडियो (Kajal Raghwani Hot Video)

काजल राघवानी भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की बेहद ही महंगी एक्ट्रेस हैं, भोजपुरी की दुनिया में वह एक से एक शानदार फिल्में और जबरदस्त गाने दे चुकीं हैं। काजल राघवानी अपनी बेहतरीन अदाकारी के साथ ही अपने कमाल के डांस के लिए भी जानी जाती हैं। यही नहीं! काजल सोशल मीडिया पर भी बेहद एक्टिव रहती है, उनके सोशल मीडिया हैंडल पर बेहद ही तगड़ी फैन फॉलोइंग है। काजल अक्सर ही अपनी हॉट तस्वीरें और फोटोज साझा करती रहतीं हैं, लेकिन अब उन्होंने अपना जो वीडियो शेयर किया है, उसे देख तो फैंस अपना होश ही खो बैठे हैं।


दरअसल काजल राघवानी ने अपना बेहद हॉट वीडियो शेयर किया है, वीडियो में आप देख सकते हैं कि काजल राघवानी शर्ट का बटन खोल अपना गजब का अंदाज दिखाते नजर आ रहीं हैं। वीडियो में काजल राघवानी ने लाइट ब्लू कलर की शर्ट पहनी हुई है, साथ ही ब्लैक जींस कैरी की हुई है, लेकिन उन्होंने अपने शर्ट की सिर्फ दो बटन बंद की हुई है, बाकी सारी खुली हुई हैं, इस वीडियो में काजल रघवानी का कातिलाना अंदाज देखते बन रहा है।

काजल की हॉट अदाओं पर फिदा हुए फैंस (Kajal Raghwani Bold Photos)

काजल राघवानी का ऐसा हॉट अंदाज देख फैंस आहें भरने पर मजबूर हो गए हैं, वे धड़ल्ले से काजल के इस पोस्ट पर कमेंट कर रहें हैं, काजल के इस पोस्ट पर अब तक हजारों कमेंट्स आ चुके हैं। कमेंट बॉक्स में फैंस फायर और दिल वाली इमोजी की बरसात कर रहें हैं, साथ ही कोई उन्हें हॉट तो किसी ने उन्हें लाजवाब कहा है।

Tags:    

Similar News