Bhojpuri Gana: 'पटना की पारो' बन अक्षरा सिंह ने हिला दिया पूरा जिला, देखें यहां वीडियो

Bhojpuri Gana: भोजपुरी सिनेमा की हॉट क्वीन अक्षरा सिंह (Akshara Singh) इस समय बिग बॉस OTT में खूब धूम मचा रही है।

Written By :  Shweta
Update: 2021-09-01 10:22 GMT

अक्षरा सिंह ( डिजाइन फोटो सोशल मीडिया) 

Bhojpuri Gana: भोजपुरी सिनेमा की हॉट क्वीन अक्षरा सिंह (Akshara Singh) इस समय बिग बॉस OTT में खूब धूम मचा रही है। अक्षरा सिंह का अंदाज दर्शकों को दिल जीत लिया है। बिग बॉस OTT में अक्षरा से कई लोग भोजपुरी सीखते हुए भी नजर आ रहे हैं। लेकिन इस बीच अक्षरा सिंह का एक गाना रिलीज हुआ है। जो पूरे यूपी और बिहार के जिलों को हिला दिया है। अक्षरा सिंह के इस भोजपुरी HD गाने का नाम 'पटना की पारो' Patna Ki Paro है। इस गाने में अक्षरा अपने ठुमके से पूरा जिले को हिलाती हुई नजर आ रही है।

अक्षरा सिंह का भोजपुरी DJ वीडियो सॉन्ग 'पटना की पारो' में वह आइटम डांस करती हुई महफिल में समां बांध दिया है। इस गाने में अक्षरा लंहगा चोली पहनकर स्टेज पर डांस करती दिख रही है और उनक साथ लोग बंदूक को हवा में लहराते हुए नजर आ रहे हैं। अक्षरा अपने ठुमके से लोगों को दीवान बना रही है।

इस भोजपुरी गाने में अक्षरा का लुक बेदह अगल है। गाना 'पटना की पारो' का बोल लिखा है जाहिद अख्‍तर ने और म्‍यूजिक दिया है विनय विनायक ने। इस गाने में अक्षरा सिंह ने अपनी आवाज का जादू बिखेर रही है। यह गाना 1 सिंतबर 2021 को नूपुर भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर रिलीज हुआ है।

Full View

जिसे अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। वहीं कुछ दिन पहले ही अक्षरा सिंह का गाना 'ननदो के बड़ बा नथुनिया' (Nanado Ke Bar Ba Nathuniya) रिलीज हुआ था। जिसे लोगों ने खूब प्यार भी दिया। अक्षरा सिंह का गाना 'ननदो के बड़ बा नथुनिया' रक्षाबंधन 22 अगस्त 2021 को रिलीज हुआ था। इस गान में अक्षरा अपनी ननग की बड़ी झुलनी देख कर परेशान हो रही है। और अपने पति वास सिंह को इसकी शिकायत करती हुई नजर आ रही है। यह पूरा गाना इसी पर फिल्माया गया है। वहीं इस गाने का लिरिक्स दिया है कुंदन प्रीत ने और म्यूजिक दिया है आशीष वर्मा ने। जबकि इस गाने को कोरियोग्राफर किया है सुशांत चंदन ने

Tags:    

Similar News