Bhojpuri Gana: खेसारी लाल यादव का गाना 'बिहार की तरह डूब जायेंगे' मचा रहा बवाल, क्या आपने देखा वीडियो?

Bhojpuri Gana: भोजपुरी सिनेमा में खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) का अलग पहचान है।

Newstrack :  Network
By :  Shweta
Update: 2023-02-26 11:50 GMT

खेसारी लाल यादव (डिजाइन फोटो सोशल मीडिया)

Bhojpuri Gana: भोजपुरी सिनेमा में खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) का अलग पहचान है। ऐसा एक भी दिन नहीं है जिस दिन खेसारी लाल यादव का गाना रिलीज नहीं होता है। एक से बढ़कर एक खेसारी लाल यादव का गाना रिलीज हो रहा है। तो यूपी और बिहार में गर्दा मचा रहा है। खेसारी लाल यादव आज के दौर में ट्रेंडिंग किंग हैं।

जैसी ही खेसारी का गाना रिलीज होता है वैसी ही ट्रेंड में आ जाता है। इस बीच खेसारी लाल यादव का गाना (Khesari Lal Yadav Ka Gana) 'बिहार की तरह डूब जायेंगे' (Bihar Ki Tarah doob Jayenge) ट्रेंड में चल रहा है। भोजपुरी गाना 'बिहार की तरह डूब जायेंगे' में खेसारी लाल यादव बेहद स्टाइलिश लग रहे हैं।

खेसारी का यह गाना 18 अगस्त 2021 में रिलीज हुआ है। जिसे अब तक 26 लाख अधिक व्यूज मिल चुके हैं। बता दें कि खेसारी लाल यादव का गाना 'बिहार की तरह डूब जायेंगे' खेसारी म्यूजिक वर्ल्ड के यूट्यूब चैनल (Youtube channel) पर रिलीज किया गया है। वहीं इस गाने का लिरिक्स लिखे हैं और म्यूजिक दिया है आर्या शर्मा ने।

Full View

बताते चलें कि कुछ दिन पहले खेसारी लाल यादव का गाना 'नाच के मलकिनी' (Nach Ke Malkini) रिलीज हुआ था। जो खूब चर्चा में रहा। 'नाच के मलकिनी' को सारेगामा हम भोजपुरी के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल (youtube) पर रिलीज किया गया था। यह पूरा गाना बॉलीवुड (Bollywood) के आइटम नंबर की तरह शूट हुआ था। इस गाने में खेसारी का अवतार बिल्कुल अलग था। एक तरफ खेसारी शर्टलेस (Khesari Shirtless) में नजर आए तो वहीं दूसरी ओर भोजपुरी एक्ट्रेस पाखी हेगडे (Pakhi Hegde) और आकांक्षा दुबे (Akanksha Dubey) ने आग लगा दिया। ये दोनों एक्ट्रेस बहेद सेक्सी लग रही थी ।इन तीनों की केमिस्ट्री देखने लायक थी। इस गाने में खेसारी की बॉडी फैंस को दीवाना बना रहा है तो वहीं दूसरी ओर इन एक्ट्रेस का जलवा लोगों को घायल कर रहा है। यह एचडी गाना लोगों को खूब पसंद आया। इस डीजे गाने को लिख है विशाल भारती ने और म्यूजिक दिया है आर्या शर्मा ने। जबकि निर्देशक गुंजन सिंह कश्यप है और कोरियोग्राफर लकी विश्वकर्मा हैं।

Tags:    

Similar News