Monalisa New Video: साड़ी में इठलाती-बलखाती मोनालिसा, अदाएं देख कोई भी हो जाए दीवाना

Monalisa New Video: भोजपुरी सिनेमा के साथ ही हिंदी टेलीविजन की दुनिया पर राज कर रही मोनालिसा आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। दिनों में मोनालिसा के चाहने वालों की संख्या बढ़ती ही जा रही है।

Update: 2023-04-18 14:57 GMT
Monalisa New Video: भोजपुरी सिनेमा के साथ ही हिंदी टेलीविजन की दुनिया पर राज कर रही मोनालिसा आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। दिनों में मोनालिसा के चाहने वालों की संख्या बढ़ती ही जा रही है। मोनालिसा अपनी अदाकारी के लिए तो फेमस हैं ही, लेकिन साथ ही वह अपनी कातिलाना अदाएं दिखा लोगों को मन मचलाने के लिए भी जानी जाती हैं।

मोनालिसा की हॉटनेस देख होश जाएंगे होश

मोनालिसा का नाम भोजपुरी इंडस्ट्री की बेहद हॉट एक्ट्रेस की लिस्ट में गिना जाता है। वह अपनी कातिल अदाओं से अच्छे-अच्छों का होश उड़ा देती हैं। ऑनस्क्रीन हो या ऑफस्क्रीन मोनालिसा का जलवा हर जगह कायम रहता है। भोजपुरी फिल्मों में वह अपनी हॉटनेस और बोल्डनेस दिखाती ही हैं, साथ ही सोशल मीडिया पर भी मोनालिसा अपनी हॉटनेस दिखाने में पीछे नहीं हटती।

मोनालिसा ने कुछ देर पहले सोशल मीडिया पर अपना एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह साड़ी में अपनी मदहोश करने वाली अदाएं दिखाईं हैं। हालांकि इस वीडियो में वह डांस नहीं कर रहीं हैं, बल्कि इठलाती बलखाती हुई मोनालिसा खुद से ही प्यार जताने में लगी हुईं हैं। भोजपुरी गर्ल का यह वीडियो बेहद प्यारा है, जिसे आप भी बार-बार देखना चाहेंगे।

मोनालिसा ने फिर चुरा लिया लोगों का दिल

मोनालिसा के इस नए वीडियो पर फैंस खूब प्यार जता रहें हैं। एक्ट्रेस के लुक की बात करें तो उन्होंने पीच कलर की साड़ी के साथ बेहद रिवीलिंग ब्लाउज पहना हुआ है। वहीं बालों को खुला छोड़ते हुए उन्होंने कर्ल किया हुआ है। चेहरे पर मुस्कुराहट लिए मोनालिसा वीडियो में कभी इधर तो कभी उधर अपना मस्ताना रूप दिखा रहीं हैं। मोनालिसा के इस रूप ने न जाने कितने फैंस का दिल चुरा लिया है।

मोनालिसा वर्कफ्रंट

मोनालिसा के काम की बात करें तो वह इन दिनों कलर्स के सबसे चर्चित शो "बेकाबू" में नजर आ रहीं हैं। इस शो में मोनालिसा "यामिनी" नामक किरदार निभा रहीं हैं। शो को दर्शकों से बेहद प्यार मिल रहा है।

Tags:    

Similar News