OMG! भोजपुरी बोल्ड एक्ट्रेस नम्रता मल्ला के फैंस के लिए बुरी खबर, सुन उड़ जायेगा चेहरे का रंग

Bhojpuri Actress Namrata Malla News: भोजपुरी इंडस्ट्री की बेहद ही बोल्ड अदाकारा नम्रता मल्ला अपने हुस्न से लाखों लोगों को घायल करती रहती हैं। आए दिन उनके वीडियोज और तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाईं रहती हैं, जो लोगों के दिलों में खलबली मचा देती हैं।

Update: 2023-04-29 12:25 GMT
Bhojpuri Actress Namrata Malla (Photo- Social Media)
Bhojpuri Actress Namrata Malla News: भोजपुरी इंडस्ट्री की बेहद ही बोल्ड अदाकारा नम्रता मल्ला अपने हुस्न से लाखों लोगों को घायल करती रहती हैं। आए दिन उनके वीडियोज और तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाईं रहती हैं, जो लोगों के दिलों में खलबली मचा देती हैं। हालांकि इस बार एक्ट्रेस अपनी बोल्ड तस्वीरों और वीडियोज की वजह से नहीं बल्कि किसी और कारणवश चर्चा में हैं, जिसे सुन उनके फैंस उदास भी हो सकते हैं।

नम्रता मल्ला के नए पोस्ट ने उड़ाए फैंस के होश

भोजपुरी एक्ट्रेस नम्रता मल्ला ने थोड़ी देर पहले ही अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक बेहद ही चौंकाने वाला पोस्ट शेयर किया है, जिसे देख उनके फैंस के चेहरे का रंग उड़ गया है। नम्रता मल्ला द्वारा शेयर किए गए उस पोस्ट के बारे में आपको डिटेल में बताएं तो दरअसल उन्होंने अपनी दो तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें वह अपनी मां और पापा के साथ दिखाई दे रहीं हैं।
इस पोस्ट के साथ नम्रता मल्ला ने कैप्शन में लिखा, "प्लीज मेरे पापा के लिए प्रार्थना करें, लीवर डैमेज की वजह से वह वेंटिलेटर पर हैं, उन्हें हमारी प्रार्थनाओं की जरूरत है। जल्दी ठीक जाइए पापा, मुझे आपकी जरूरत है।"

मुश्किल समय में फैंस और दोस्तों ने दिया साथ

भोजपुरी एक्ट्रेस नम्रता मल्ला का यह पोस्ट जैसे ही सामने आया, फैंस घबरा गए और इस मुश्किल घड़ी में नम्रता के साथ नजर आ रहें हैं। फैंस के साथ ही उनके कुछ दोस्त भी एक्ट्रेस की हिम्मत बढ़ाते नजर आ रहें हैं। कमेंट बॉक्स में फैंस और फॉलोअर्स नम्रता के पापा के लिए दुआएं कर रहें हैं और साथ ही एक्ट्रेस को स्ट्रोंग बने रहने की सलाह भी दी रहें हैं।

अपनी हॉटनेस से सोशल मीडिया पर काटती हैं बवाल

अगर भोजपुरी इंडस्ट्री की सबसे हॉट और बोल्ड एक्ट्रेस की बात की जाती है तो नम्रता मल्ला का नाम सबसे पहले आता है, क्योंकि नम्रता सिर्फ ऑनस्क्रीन ही नहीं बल्कि सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर भी अपनी हॉटनेस से बवाल मचाए रहती हैं। उनका हर एक पोस्ट इतना बोल्ड होता है, कि यूजर्स अपनी नजरें ही नहीं हटा पाते और बस एक टक उन्हें निहारते रह जाते हैं। नम्रता मल्ला के सोशल मीडिया प्रोफाइल बोल्ड तस्वीरों और हॉट वीडियोज से भरा पड़ा है।

Tags:    

Similar News