Rani Chatterjee: अनारकली सूट में रानी चटर्जी ने दिखाई अपनी गजब की अदाएं, आहें भरने पर मजबूर हुए फैंस

Rani Chatterjee Video: भोजपुरी अदाकारा रानी चटर्जी सालों से ऑन स्क्रीन पर अपना जलवा तो दिखा ही रहीं हैं, साथ ही सोशल मीडिया की भी क्वीन बन चुकीं हैं। रानी चटर्जी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने से जुड़ी हर अपडेट अपने फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं।

Update: 2023-05-25 15:44 GMT
Rani Chatterjee Video: भोजपुरी अदाकारा रानी चटर्जी सालों से ऑन स्क्रीन पर अपना जलवा तो दिखा ही रहीं हैं, साथ ही सोशल मीडिया की भी क्वीन बन चुकीं हैं। रानी चटर्जी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने से जुड़ी हर अपडेट अपने फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। हाल फिलहाल में उन्होंने सोशल मीडिया पर अपना एक वीडियो शेयर किया है जो उनके फैंस द्वारा खूब शेयर किया जा रहा है।

सुर्खियों में आया रानी चटर्जी का लेटेस्ट वीडियो

भोजपुरी की बेहद ही हॉट अदाकारा रानी चटर्जी के इंस्टाग्राम अकाउंट पर 1.7 मिलियन फॉलोअर्स हैं। उनके फैंस रानी के नए पोस्ट के इंतजार में बेसब्री से बैठे रहते हैं और जैसे ही एक्ट्रेस कुछ पोस्ट करती हैं तो फैंस प्यार लुटाने में जरा भी देरी नहीं करते।

वहीं आज रानी चटर्जी ने फिर अपना एक बेहद ही शानदार वीडियो शेयर किया है, जिससे फैंस नजरें नहीं हटा पा रहें हैं। इस वीडियो में रानी चटर्जी अनारकली सूट पहने अपनी अदाओं का जलवा दिखा रहीं हैं। उनकी प्यारी मुस्कुराहट पर फैंस अपना दिल हार बैठे हैं और आहें भरने लगे हैं।

किसी खास चीज की शूटिंग में व्यस्त हैं रानी चटर्जी

रानी चटर्जी ने अपने इस खूबसूरत वीडियो को शेयर कर जानकारी दी कि वह किसी खास चीज की शूटिंग कर रहीं हैं। एक्ट्रेस ने वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा, "चिंगारी के लिए शूट कर रहीं हूं, एक स्पेशल अपीरियंस कर रही हूं...जल्द आ रहा है।"

फैंस को पसंद आया रानी चटर्जी का ये वीडियो

रानी चटर्जी के इस वीडियो पर उनके फैंस खूब प्यार लुटा रहें हैं और उसे बार-बार देख रहें हैं। एक फैन ने लिखा, "आप बहुत प्रिटी लग रही हो।" दूसरे ने लिखा, "रानी जी जवाब नहीं आपका।" वहीं एक अन्य ने लिखा, "सुपर"। इसी तरह बाकी के फैंस भी दिल वाल इमोजी भेजकर रानी के वीडियो पर प्यार जता रहें हैं।

Tags:    

Similar News