Namrata Malla Bikini Video: नम्रता मल्ला ने बिकिनी में किया Hot Dance, देख बुजुर्गों का भी डोल उठेगा मन

Namrata Malla Viral Video: नम्रता मल्ला का एक नया वीडियो सुर्खियों में आ चुका है, जिसमें अभिनेत्री ने बोल्डनेस की सारी हदें पार कर दी हैं, आइए दिखाते हैं।

Report :  Shivani Tiwari
Update:2024-09-18 12:35 IST

Namrata Malla Hot Dance Video (Photo- Social Media)

Namrata Malla Hot Dance Video: भोजपुरी इंडस्ट्री में जब भी हॉट हीरोइन की चर्चा होती है, अभिनेत्री नम्रता मल्ला का नाम सबसे पहले सामने आता है। जी हां! क्योंकि नम्रता मल्ला भोजपुरी इंडस्ट्री की सबसे हॉट हसीना मानी जाती हैं। नम्रता मल्ला हॉटनेस के मामले में बॉलीवुड की हसीनाओं को कड़ी टक्कर देती हैं। नम्रता मल्ला का क्रेज उनके फैंस के बीच कुछ कदर है कि जब भी उनका नया वीडियो सोशल मीडिया पर आता है, मिनटों के अंदर वायरल हो जाता है। फिलहाल बता दें कि अब फिर नम्रता मल्ला का एक नया वीडियो सुर्खियों में आ चुका है, जिसमें अभिनेत्री ने बोल्डनेस की सारी हदें पार कर दी हैं, आइए दिखाते हैं।

नम्रता मल्ला हॉट डांस वीडियो (Namrata Malla Viral Video)

भोजपुरी अभिनेत्री नम्रता मल्ला अपनी हॉटनेस और बोल्डनेस के लिए ही जानी जाती हैं, जी हां! उनके हुस्न के ही तो लाखों लोग दीवाने हैं, इसके अलावा नम्रता मल्ला अपने हॉट डांस मूव्स से भी दर्शकों का दिल जीत चुकीं हैं। नम्रता मल्ला पर्दे पर बवाल मचाती ही हैं, साथ ही सोशल मीडिया का भी पारा हाई किए रहती हैं। उम्र एक नया वीडियो सामने आया है, जिसे देख बुजुर्गो का भी मन डोल उठा है।


नम्रता मल्ला ने खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर वो वीडियो शेयर किया है, जिसे देख आपके दिलों में भी कुछ-कुछ होने लगेगा। वीडियो में नम्रता मल्ला बिकिनी पहने नजर आ रहीं हैं, बिकिनी पहन नम्रता मल्ला ने अपनी कमाल की बॉडी फ्लॉन्ट की है, बस वहीं फैंस का बुरा हाल हो चुका है। बीच किनारे बिकिनी पहन नम्रता मल्ला भोजपुरी गाने "बलमुआ के बल्लम" पर हॉट डांस करते दिखाई दे रहीं हैं। नम्रता मल्ला का ऐसा हॉट और बोल्ड अंदाज देख अच्छे-अच्छों के होश उड़ गए हैं। नम्रता मल्ला का बिकिनी वीडियो आग की तरह पूरे इंटरनेट पर वायरल हो चुका है, फैंस धड़ल्ले से कमेंट भी कर रहें हैं।

नम्रता मल्ला की अदाओं पर फैंस हुए फिदा (Namrata Malla Music Video)

नम्रता मल्ला की अदाओं के तो हजारों लोग दीवाने बने बैठे हैं और अब जब अभिनेत्री ने अपना हद से ज्यादा हॉट अंदाज दिखाया है तो यूजर्स से रहा नहीं जा रहा, वे खूब कमेंट कर रहें हैं। कमेंट बॉक्स में फायर और दिल इमोजी की बौछार हो रही है। एक फैन ने लिखा, "वीडियो देख कर दिल गद-गद हो गया बवाल।" दूसरे ने लिखा, "सो हॉट एंड सेक्सी।" एक ने लिखा गर्दा उड़ा दिया। इसी तरह फैंस नम्रता मल्ला के हिट फिगर की तारीफ कर रहें हैं।

Tags:    

Similar News