ये है Bhojpuri का हद से ज्यादा Hot गाना, बोल्ड सीन की है भरमार

Bhojpuri Hot Gana: भोजपुरी की दुनिया में एक से एक बोल्ड गाने हैं और उसी में से एक गाना "कंबले ठंडाके राखी जवानी पानी में" है|

Report :  Shivani Tiwari
Update: 2024-08-31 11:59 GMT

Bhojpuri Hot Gana

Bhojpuri Hot Gana: भोजपुरी इंडस्ट्री तेजी से आगे बढ़ रही है, आज के समय में भोजपुरी गाने खूब सुने जा रहें हैं, कोई भी त्योहार हो, फंक्शन हो जब तक भोजपुरी गाने बजते नहीं हैं, तब तक मानों त्योहारों की रंगत नहीं बढ़ती। भोजपुरी गाने जबरदस्त धमाल मचाते हैं, सिर्फ देश भर में ही नहीं, बल्कि विदेशों में भी भोजपुरी गाने खूब सुने जाते हैं। इसी बीच भोजपुरी का एक Hot गाना तेजी से वायरल हो रहा है, जी हां! भोजपुरी के हम जिस गाने की बात कर रहें हैं उसका नाम "कंबले ठंडाके राखी जवानी पानी में" है। आइए आपको भी उस हॉट गाने की झलक दिखाते हैं।

भोजपुरी का सबसे हॉट गाना यहां देखें (Bhojpuri Ka Sabse Bold Gana)

भोजपुरी इंडस्ट्री अपनी अश्लीलता के लिए भी जानी जाती हैं, जी हां! इस इंडस्ट्री में कुछ ऐसे गाने और फिल्में बनाई जा चुकीं हैं, जिन्हें आप अकेले में देखें तभी अच्छा है, क्योंकि वे फिल्में और गाने घरवालों के सामने आप देख ही नहीं पायेंगे, क्योंकि वे हद से ज्यादा बोल्ड हैं। भोजपुरी की दुनिया में एक से एक बोल्ड गाने हैं और उसी में से एक गाना "कंबले ठंडाके राखी जवानी पानी में" है, इस गाने को देख आपका मुंह खुला का खुला रह जायेगा।


"कंबले ठंडाके राखी जवानी पानी में" भोजपुरी गाने को एक प्यार में डूबे कपल पर फिल्माया गया है, ये कपल गाने में खूब रोमांस कर रहें हैं। कभी पानी दोनों रोमांस कर रहें हैं तो कभी बेड पर, दोनों के बोल्ड सीन ने तो तहलका ही मचा दिया है। इस हॉट गाने में जो हीरोइन नजर आ रहीं हैं, उन्होंने बोल्ड सीन देने में कोई भी कसर नहीं छोड़ी है, छोटी-छोटी ड्रेस में अपनी कमाल की अड़ाए फ्लांट कर रहीं थीं।

गाने को मिल चुका है मिलियन व्यूज (Bhojpuri Sexy Video Song)

भोजपुरी का हॉट गाना "कंबले ठंडाके राखी जवानी पानी में" को दर्शकों द्वारा खूब देखा जा रहा है, जो भी इस गाने को देख रहा है पसीने से तर बतर हो जा रहा है, गाने में रोमांस हॉटनेस और बोल्डनेस का भरपूर तड़का लगाया गया है। अब तक इस गाने को 10 मिलियन से अधिक व्यूज मिल चुके हैं और लगातार व्यूज तेजी से बढ़ ही रहें हैं। बता दें कि इस हॉट गाने को नंदिनी तिवारी ने गाया है, जबकि लिरिक्स सत्या सावरकर ने लिखें हैं। गाने को दर्शक खूब धड़ल्ले से शेयर कर रहें हैं।

Full View
Tags:    

Similar News