Bhojpuri Navratri Song: राकेश मिश्रा का पहला नवरात्रि सॉन्ग रिलीज, देखें गाना 'चुनरी में दुलरी मईया'

Bhojpuri Navratri Song: राकेश मिश्रा का नवरात्रि गाना (Rakesh Mishra Navratri Song) ‘चुनरी में दुलरी मईया’ (Chunari mein Dulari Maiya) रिलीज हो गया है।

Written By :  Shweta
Update: 2021-10-05 10:34 GMT

राकेश मिश्रा (डिजाइन फोटो सोशल मीडिया)

Bhojpuri Navratri Song: कोई भी त्योहार शुरू होने से पहले ही इसका असर भोजपुरी सिनेमा में दिखने लगता है। अभी नवरात्रि शुरू भी नहीं हुई है । लेकिन इसका असर भोजपुरी जगत के गायकों पर देखने को मिल रहा है। सभी गायक इन दिनों एक से बढ़कर एक नवरात्रि गाना रिलीज कर रहे हैं। इस कड़ी में मशहूर सिंगर राकेश मिश्रा (Rakesh Mishra)  कहां किसी से पीछे रहने वाले हैं।

अपनी गायकी और एक्टिंग के दम पर पहचान बनाने वाले राकेश मिश्रा का नवरात्रि गाना (Rakesh Mishra Navratri Song) 'चुनरी में दुलरी मईया' (Chunari mein Dulari Maiya) रिलीज हो गया है। इस नवरात्रि सॉन्ग को रिलीज हुए अभी कुछ ही घंटे हुए हैं । लेकिन अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। बता दें कि भोजपुरी नवरात्रि एचडी सॉन्ग 'चुनरी में दुलरी मईया' 05 अक्टूबर, 2021 को आरएमपी म्यूजिक के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है।

Full View

राकेश मिश्रा का यह नवरात्रि सॉन्ग का वीडियो बहतु ही भव्य तरीके से फिल्माया गया है। अभिनेत्री ऋतु चौहान और राकेश मिश्रा इस सॉन्ग में लाल चुनरी में नजर आ रहे हैं। ऋतु चौहान और राकेश मिश्रा की जोड़ी लोगों को काफी पसंद आ रही है। तभी तो गाने को चंद मिनट में सात हजार व्यूज मिल चुके हैं। भोजपुरी डीजे नवरात्रि गाना 'चुनरी में दुलरी मईया' में सभी कलाकारों ने बहुत सी शानदार तरीके से डांस किया है। इन सभी का डांस देवी मां के भक्तों को झूमने पर मजबूर कर दे रहा है। राकेश मिश्रा अपने इस सॉन्ग से भक्तों का दिल जीते लिए हैं। इस नवरात्रि सॉन्ग का लिरिक्स दिया है अरुण बिहारी ने। जबकि म्यूजकि दिया है रवि राज देवा ने । वीडियो डायरेक्ट हैं रवि पंडित। इस गाने में अभिनेत्री ऋतु चौहान मां दुर्गा को मनाने में लगी हुई हैं। यह पूरा गाना ऋतु चौहान पर ही फिल्माया गया है। फिलहाल आपको बताते चलें कि राकेश मिश्रा का नवरात्रि वीडियो सॉन्ग बहुत तेजी से मिलियन की और बढ़ रहा है।

Tags:    

Similar News