Bhojpuri Star Nirahua: जब इस भोजपुरी अभिनेता ने एयर होस्टेस संग कर दी थी बत्तमीजी, फिर ऐसे संभली थी बात

Bhojpuri Star Nirahua: भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार कहलाने वाले दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ की दीवानगी दर्शकों में खूब देखने को मिलती है। वह अपनी फिल्मों और गानों की वजह से हजारों लोगों के दिलों पर राज कर रहें हैं।

Update: 2023-04-23 08:02 GMT
Bhojpuri Actor Dinesh Lal Yadav (Photo- Social Media)
Bhojpuri Star Nirahua Controversy: भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार कहलाने वाले दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ की दीवानगी दर्शकों में खूब देखने को मिलती है। वह अपनी फिल्मों और गानों की वजह से हजारों लोगों के दिलों पर राज कर रहें हैं। खासतौर पर दर्शकों को अभिनेत्री आम्रपाली संग उनकी जोड़ी बेहद खूबसूरत लगती है। आम्रपाली और निरहुआ एकसाथ इतने गानों और फिल्मों में काम कर चुके हैं कि फैंस के बीच कभी-कभी इनके रिश्ते को लेकर अफवाहें उड़ने लग जाती हैं।
दिनेश कुमार यादव को उनके सरल स्वभाव के लिए जाना जाता है, हालांकि इसके बावजूद वह कई कंट्रोवर्सी का हिस्सा बन चुके हैं, तो चलिए आपको उनकी एक कंट्रोवर्सी के बारे में बताते हैं, जिसके बारे में आप शायद ही जानते हों।

जब नशे में निरहुआ ने एयरहोस्टेस संग की थी बत्तमीजी

भोजपुरी अभिनेता निरहुआ अपने अंदाज से तो हजारों लोगों के दिलों में बसे हुए हैं, लेकिन एक बार की बात है जब उन्होंने फ्लाइट में ही एयर होस्टेस संग बदसलूकी कर दी थी। दरअसल यह मामला साल 2017 का है। साल 2017 में लंदन में भोजपुरी फिल्म फेस्टिवल ऑर्गेनाइज किया गया था, उसका हिस्सा बनने निरहुआ भी गए थे। हालांकि जब वह जा रहे थे उस दौरान फ्लाइट में उन्होंने कुछ ऐसा कारनामा कर दिया कि जिसने सभी को हैरान कर दिया था। दरअसल निरहुआ उस नक्त नशे में थे और उन्होंने नशे की हालत में एयर होस्टेस से बत्तमीजी कर दी थी।

निरहुआ ने फिर ऐसी संभाली थी बात

फ्लाइट में एयर होस्टेस संग बत्तमीजी के मामले में दिनेश लाल यादव बुरी तरह फंस सकते थे, लेकिन उस दौरान उनके दोस्तों ने बात संभाल ली और निरहुआ ने भी समय रहते एयर होस्टेस से माफी मांग ली थी, जिसकी वजह से पुलिस कंप्लेन नहीं किया गया।

एयर होस्टेस ही नहीं जर्नलिस्ट संग भी कर चुके हैं गाली गलौज

दिनेश लाल यादव सिर्फ एयर होस्टेस संग ही नहीं बल्कि एक जर्नलिस्ट संग भी गाली गलौज कर चुके हैं। ये बात उस समय की है, जब निरहुआ की फिल्म "बॉर्डर" रिलीज हुई थी। इस फिल्म को दर्शकों से तो जबरदस्त रिस्पांस मिला था, लेकिन एक जर्नलिस्ट ने निरहुआ की फिल्म को लेकर एक ऐसा ट्वीट किया, जिसे देख अभिनेता भड़क गए। उस जर्नलिस्ट ने निरहुआ की फिल्म को लेकर कहा था कि खेसारी की फिल्म "दुल्हिन गंगा पार के" हाउसफुल चल रही है, ऐसे में लोगों को बॉर्डर देखनी पड़ रही है। बस यही ट्वीट पढ़ निरहुआ ने अपना आपा खो दिया और उस जर्नलिस्ट संग गाली गलौज भी की, जिसके बाद अभिनेता के खिलाफ पुलिस कंप्लेन भी की गई थी।

बिग बॉस को लेकर भी चर्चा में आए थे दिनेश लाल यादव

आपको दिनेश लाल यादव के बारे में एक दिलचस्प बात बताएं तो वह बिग बॉस जैसे कंट्रोवर्सियल शो का भी हिस्सा रह चुके हैं। वे "बिग बॉस 6" में नजर आए थे। हालांकि शो में वह अपने बिहेवियर के कारण ज्यादा दिन नहीं टिक पाए थे। दरअसल दिनेश लाल यादव की कंटेस्टेंट इमाम ए सिद्दीकी संग गंदी वाली बहस हुई थी, जिसकी वजह से मेकर्स ने उन्हें बाहर का रास्ता दिखा दिया था।

भले ही दिनेश लाल यादव इतने कंट्रोवर्सी का हिस्सा रह चुके हैं, लेकिन उनके फैंस उनसे अटूट प्यार करते हैं, जो की साफ दिखाई देता है। दिनेश लाल यादव की फिल्मों या गानों पर फैंस खूब प्यार लुटाते हैं, मिलियन-मिलियन व्यूज मिलते हैं।

Tags:    

Similar News