New Bhojpuri Gana 2023: पावर स्टार पवन सिंह के नए गाने ने मचाई धूम, शालिनी संग मनमोहक केमिस्ट्री ने काटा बवाल

Superstar Pawan Singh New Song Rajaji Ke Dilwa: भोजपुरी किंग पवन सिंह का जब भी कोई नया गाना रिलीज होता है, गर्दा उड़ा देता है। सुपरस्टार की तड़गी फैन फॉलोइंग है, ऐसे में फैंस बेसब्री से उनके नए गानों के इंतजार में बैठे रहते हैं।

Update: 2023-04-30 12:22 GMT
Superstar Pawan Singh New Song Rajaji Ke Dilwa: भोजपुरी किंग पवन सिंह का जब भी कोई नया गाना रिलीज होता है, गर्दा उड़ा देता है। सुपरस्टार की तड़गी फैन फॉलोइंग है, ऐसे में फैंस बेसब्री से उनके नए गानों के इंतजार में बैठे रहते हैं। जहां कुछ दिन पहले रिलीज हुआ उनका वीडियो सॉन्ग "पियर फराक वाली" जबरदस्त धमाल मचाए हुए हैं, वहीं आज पवन सिंह का एक नया गाना "राजाजी के दिलवा" (Rajaji Ke Dilwa) रिलीज किया गया।

"राजाजी के दिलवा" सॉन्ग ने उड़ाया गर्दा

सुपरस्टार पवन सिंह ने "राजाजी के दिलवा" गाने का ऐलान जब से किया था, तभी दे फैंस के बीच हल्ला मची हुई थी, बीते दिन गाने का टीजर जारी किया गया था, जिसने तहलका मचा दिया था, टीजर के बाद दर्शक गाने का बड़ी ही बेसब्री से इंतजार कर रहे थे, और आज सुबह ही बेहद ही धमाकेदार गाना "राजाजी के दिलवा" जारी कर दिया गया, रिलीज के तुरंत बाद ही इस गाने ने पूरे यूपी-बिहार में गर्दा उड़ा दिया है।

पवन सिंह और क्वीन शालिनी की जोड़ी ने लूटी महफिल

"राजाजी के दिलवा" गाना एक डांस नंबर है, जिसपर आने वाले समय में लोग जमकर नाचने वाले हैं, सिर्फ यही नहीं यह गाना यकीनन शादियों के गानों की लिस्ट में भी टॉप पर अपनी जगह बना लेगा। फिलहाल बता दें कि पवन सिंह के साथ गाने में क्वीन शालिनी संग नजर आ रहीं हैं। पवन सिंह और क्वीन शालिनी अबतक साथ में कई गाने कर चुके हैं और अब उनका यह गाना भी बावल मचा रहा है, दोनों के जबरदस्त ठुमके पर दर्शकों की निगाहें टिक गईं हैं।

गाने की बीट है बेहद कमाल

"राजाजी के दिलवा" गाने की बीट इतनी कमाल की है, कि न चाहते हुए भी ये गाना सुन आपके हाथ पैर चलने लग जायेंगे। वहीं सुपरस्टार पवन सिंह और शिवानी सिंह ने अपनी दमदार आवाज से इसे और भी जबरदस्त बना दिया है। गाने की लिरिक्स आशुतोष तिवारी ने लिखे हैं और म्यूजिक प्रियांशु सिंह ने दिए हैं जबकि वीडियो सॉन्ग को गोल्डी जैसवाल ने डायरेक्ट किया है। इस गाने को रिलीज हुए अभी महज कुछ ही घंटे हुए हैं और अभी से यह यूट्यूब पर ट्रेंड करने लगा है, वहीं व्यूज से तेजी से बढ़ रहा है।

Tags:    

Similar News