Bhojpuri New Film: एक्शन फिल्म के लिए रवि किशन ने बदला अपना अंदाज, हैरान कर देगा उनका ये लेटेस्ट लुक

Ravi Kishan Film: अभिनेता रवि किशन भोजपुरी इंडस्ट्री को एक अलग मुकाम पर लेकर गए हैं। वह बीते कई सालों से भोजपुरी इंडस्ट्री पर राज कर रहें हैं और दर्शकों को अपनी दमदार अदाकारी से एंटरटेन कर रहें हैं।

Update: 2023-06-16 07:50 GMT
Ravi Kishan Film (Photo- Social Media)
Ravi Kishan Film: अभिनेता रवि किशन भोजपुरी इंडस्ट्री को एक अलग मुकाम पर लेकर गए हैं। वह बीते कई सालों से भोजपुरी इंडस्ट्री पर राज कर रहें हैं और दर्शकों को अपनी दमदार अदाकारी से एंटरटेन कर रहें हैं। इसी बीच रवि किशन द्वारा सोशल मीडिया पर शेयर किया गया उनका लेटेस्ट पोस्ट सुर्खियों में आ गया है।

एक्शन फिल्म की शूटिंग कर रहें हैं रवि किशन

अभिनेता रवि किशन 53 साल के हो चुके हैं, लेकिन इस उम्र में भी वह लगातार काम कर रहें हैं। हाल ही में अभिनेता ने अपने सोशल मीडिया हैंडल के जरिए अपनी नई तीन फिल्मों की जानकारी दी थी, उन्होंने अपनी उन तीन फिल्मों का मुहूर्त पूजन भी किया था, जिसकी तस्वीरें भी अभिनेता ने सोशल मीडिया पर शेयर की थी।

एक्शन फिल्म की शूटिंग में जुटे रवि किशन

रवि किशन ने अब थोड़ी देर पहले ही सोशल मीडिया पर अपनी एक धमाकेदार फोटो शेयर की और जानकारी दी कि उन्होंने अपनी पैन इंडिया एक्शन फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है। रवि किशन ने फिल्म के सेट से अपना धांसू लुक भी शेयर किया है, जो वाकई देखने लायक है।

रवि किशन दिखा रहें अपना फुल स्वैग

भोजपुरी अभिनेता रवि किशन द्वारा शेयर की गई फोटो की बात करें तो उसमें अभिनेता अपना फुल स्वैग दिखाते नजर आ रहें हैं। व्हाइट कलर के सूट बूट में और आंखों पर काला चश्मा लगाए, बड़ी-बड़ी दाढ़ी मूंछ के साथ रवि का फुल दबंग अवतार नजर आ रहा है।

रवि किशन की एक्शन फिल्म का ये है नाम

भोजपुरी अभिनेता रवि किशन की आने वाली एक्शन फिल्म की बात करें तो इसका नाम "महादेव का गोरखपुर" है, जो की एक पैन इंडिया फिल्म है। इस फिल्म शूटिंग भी गोरखपुर में की जा रही है, वहीं यह भोजपुरी के साथ ही हिंदी, तेलुगु, तमिल और कन्नड़ में रिलीज होगी।

Tags:    

Similar News