Bhojpuri Video: भोजपुरी स्टार खेसारी लाल यादव ने एक्ट्रेस के साथ कर दी ऐसी हरकत, देखकर हर कोई रह गया दंग

Bhojpuri Video: भोजपुरी स्टार खेसारी लाल यादव की लेटेस्ट फिल्म का एक गाना रिलीज़ हुआ है और सामने आते ही ये गाना सुपरहिट हो गया है। आप भी देखिये खेसारी का ये हॉट अवतार।

Update: 2023-01-20 05:33 GMT

Bhojpuri Video (Image Credit-Social Media)

Bhojpuri Video: भोजपुरी स्टार खेसारी लाल यादव किसी न किसी वजह से सुर्ख़ियों में बने रहते हैं चाहे वो उनके गानों को लेकर हो या फिर उनके किसी विवादित बयान को लेकर एक्टर चर्चा में बने रहते हैं। अब वहीँ उनकी लेटेस्ट फिल्म का एक गाना रिलीज़ हुआ है और सामने आते ही ये गाना सुपरहिट हो गया है। आप भी देखिये खेसारी का ये हॉट अवतार।

खेसारी लाल यादव का गाना हो रहा वायरल 

भोजपुरी एक्टर और सिंगर खेसारी लाल यादव की लेटेस्ट रिलीज फिल्म 'राजा की आएगी बारात' का गाना 'बुटाई दा ना आग' सारे रिकॉर्ड तोड़ रहा है। रिलीज होने के कुछ घंटों बाद ही ये गाना सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है और इसे 5 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है। फिल्म में खेसारी के अलावा सुदीक्षा झा भी हैं। गाने के सामने आने के तुरंत बाद, फैंस ने इस पर अपना प्यार बरसाना शुरू कर दिया। एक ने कहा, 'ट्रेंडिंग स्टार खेसारी लाल यादव के स्वैग और स्टाइल को कोई रिप्लेस नहीं कर सकता' तो दूसरे ने लिखा, 'बेहतरीन लिरिक्स, गजब का गाना और शानदार परफॉर्मेंस।'

Full View

खेसारी वैसे भी अपने गानों को लेकर अक्सर सुर्खियां बटोरते हैं और इस बार तो उनके इस गाने ने सब पर जादू चला दिया है। हॉट अवतार में खेसारी कमाल के नज़र आ रहे हैं साथ ही दोनों की केमिस्ट्री भी ज़बरदस्त लग रही है। इस वीडियो को देखने के बाद हर कोई खेसारी और सुदीक्षा झा की जोड़ी पर प्यार लुटा रहा है और दोनों को एक साथ आगे भी देखने की उम्मीद करता दिख रहा है। वीडियो में दोनों ही हरे रंग के कपड़ों में नज़र आ रहे हैं गाने को जलोग कई कई बार देख रहे हैं।

Tags:    

Similar News