Bhojpuri Video Song: बॉलीवुड स्टाइल में दिखे भोजपुरी स्टार Khesari Lal और Madhu Sharma, वीडियो वायरल

Bhojpuri Video Song: भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव और एक्ट्रेस मधु शर्मा का एक वीडियो काफी तेज़ी से वायरल हो रहा है। जिसमे दोनों ही किसी बॉलीवुड स्टार से कम नहीं लग रहे हैं।

Update: 2022-07-09 12:47 GMT

Bhojpuri Song-Jab Dil ke Dhadkan Me (Image Credit-Social Media)

Bhojpuri Video Song: भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और एक्ट्रेस मधु शर्मा (Madhu Sharma) का एक वीडियो काफी तेज़ी से वायरल हो रहा है। जिसमे दोनों ही किसी बॉलीवुड स्टार से कम नहीं लग रहे हैं। साथ ही गाने को बॉलीवुड स्टाइल में ही फिल्माया भी गया हैं। खेसारी और मधु का लुक इस गाने में फैंस को मदहोश कर रहा है। ये गाना काफी समय पहले रिलीज़ हुआ था लेकिन आज भी लोग इसे देखना और सुनना काफी पसंद भी देखिये ये गाना।

खेसारी लाल यादव और मधु शर्मा का गाना जब दिल के धड़कन में' का वीडियो यूट्यूब पर खूब पसंद किया जा रहा है। जिसमे खेसारी काफी स्मार्ट नजर आ रहे हैं वहीँ भोजपुरी एक्ट्रेस मधु शर्मा भी काफी खूबसूरत नज़र आ रहीं हैं। इस गाने का वीडियो Wave Music के यूट्यूब चैनल से अपलोड किया गया है। साथ ही इस गाने को अभी तक 23,960,908 बार देखा जा चुका है साथ ही इस गाने के व्यूज लगातार बढ़ते भी जा रहे हैं। फिलहाल खेसरी और मधु का ये गाना सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा। यूँ तो खेसारी के साथ काजल राघवानी की जोड़ी लोगों को खूब पसंद आती है लेकिन इस गाने में लोग खेसारी के साथ मधु की केमिस्ट्री को भी खूब पसंद कर रहे हैं। खेसारी की फैन फॉलोइंग ज़बरदस्त है और जब भी वो किसी फिल्म या गाने में आते हैं तो लोग उनके दीवाने हो जाते हैं।

Full View

खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और एक्ट्रेस मधु शर्मा (Madhu Sharma) का ये गाना 'जब दिल के धड़कन में' (Jab Dil ke Dhadkan Me) उनकी फिल्म खिलाड़ी (Khiladi) का है। फैंस दोनों के इस गाने को खूब सर्च कर रहे है जिससे ये गाना सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगा है। इस गाने को खेसारी लाल यादव और खुशबू जैन (Khushbu Jain) ने गया है। साथ ही गाने के बोल लिखे हैं पवन पांडे (Pawan Pandey) ने और इसका संगीत घूंघरू जी ( Ghunghuru Jee) ने दिया है। फिल्म में डायरेक्शन असलम शेख (Aslam Shekh) का है। जहाँ ये फिल्म काफी हिट रही थी वहीँ अब इसका गाना 'जब दिल के धड़कन में' लोगों की पहले पसंद बना हुआ है।

Tags:    

Similar News