Bhojpuri Video: स्टेज पर्फोर्मस दे रही आम्रपाली दुबे को छेड़ने पहुंचे खेसारी लाल यादव, एक्ट्रेस बोलीं 'मरद अभी बच्चा बा'

Bhojpuri Video: भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव और पॉपुलर एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे का एक गाना इस समय सोशल मीडिया पर खूब धूम मचा रहा है। आप भी देखिये दोनों का ये सेक्सी वीडियो।

Update: 2023-02-07 16:10 GMT

Bhojpuri Video (Image Credit-Social Media)

Bhojpuri Video: भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव और पॉपुलर एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे का एक गाना इस समय सोशल मीडिया पर खूब धूम मचा रहा है। गाने में जहाँ आम्रपाली बेहद खूबसूरत नज़र आ रहीं हैं वहीँ खेसारी लाल भी कुछ कम नहीं लग रहे हैं। आप भी देखिये दोनों का ये सेक्सी वीडियो जिसने इंटरनेट का पारा काफी बड़ा दिया है। आप भी देखिये ये वीडियो।

भोजपुरी गाना हुआ वायरल

खेसारी लाल यादव और एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे का गाना 'मरद अभी बच्चा बा' भोजपुरी श्रोताओं के बीच काफी लोकप्रिय है। साथ ही इसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर काफी ट्रेंड कर रहा है। इस वीडियो में आम्रपाली बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं। दोनों को स्टेज पर डांस करते हुए देखा जा सकता है और उनका कनेक्शन काफी प्यारा लग रहा है।

दोनों के बीच की केमिस्ट्री को दशक काफी पसंद कर रहे हैं। दोनों की इस परफॉरमेंस से ये साबित कर दिया है कि इस ऑन स्क्रीन कपल को किसी म्यूजिक वीडियो, या फिल्म में लेकर उसे हिट बनाया जा सकता है। फैंस इस जोड़ी को साथ देखना बेहद पसंद करते हैं। खेसारी भोजपुरी के सबसे लोकप्रिय एक्टर्स में से एक हैं। वहीँ दोनों के बीच बेहतरीन बांड है और जिसे फिल्म में एक साथ देखना फैंस काफी एन्जॉय करते हैं।

खेसारी और आम्रपाली के इस शानदार गाने को अब तक 40,308,660 से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। आपको बता दें कि भोजपुरी फिल्म जगत में खेसारी और आम्रपाली को पावर पैक जोड़ी के तौर पर जाना जाता है।

Full View

गौरतलब है कि भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री बड़े बजट की ब्लॉकबस्टर फिल्मों से लोकप्रियता हासिल कर रहा है। वहीँ खेसारी और आम्रपाली का ये वीडियो खूब सुर्खियां बटोर रहा है। ये जोड़ी अपने पावर पैक परफॉरमेंस से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर रही है। 

Tags:    

Similar News