Bhuvan Bam की Taaza Khabar 2 का ट्रेलर रिलीज, इस दिन होगी रिलीज

Taaza Khabar Season 2 Trailer: भुवम बाम की वेब सीरीज "ताजा खबर 2" का ट्रेलर रिलीज किया गया है, जो बेहद धमाकेदार है।

Report :  Shivani Tiwari
Update: 2024-09-04 11:16 GMT

Taaza Khabar Season 2 Trailer (Photo- Social Media)

Bhuvam Bam Taaza Khabar Season 2 Trailer: देश के सबसे बड़े यूट्यूबर की लिस्ट में भुवन बाम का नाम जरूर गिना जाता है, हालांकि अब भुवन बाम की पहचान सिर्फ बतौर यूट्यूबर ही नहीं होती, बल्कि अब उनका नाम बेहतरीन एक्टर्स की लिस्ट में भी गिना जाने लगा है। भुवन बाम ने अपनी वेब सीरीज "ताजा खबर" में अपनी कमाल की अदाकारी दिखाई थी, वहीं अब वे अपनी इस सीरीज के दूसरे सीजन के साथ लौट आएं हैं, जी हां! आज भुवम बाम की वेब सीरीज "ताजा खबर 2" का ट्रेलर रिलीज किया गया है, जो बेहद धमाकेदार है।

ताजा खबर 2 का ट्रेलर रिलीज (Taaza Khabar Season 2 Trailer)

भुवन बाम ने कुछ दिनों पहले ही अपनी हिट वेब सीरीज "ताजा खबर" के दूसरे सीजन को लेकर अपडेट दिया था, उन्होंने कहा था कि इस सीरीज का प्रीमियर इसी महीने में होगा, लेकिन उन्होंने डेट रिवील नहीं की थी, लेकिन अब मेकर्स ने ताजा खबर 2 का ट्रेलर जारी करते हुए, रिलीज डेट से भी पर्दा उठा दिया है।


हॉटस्टार के ऑफिशियल सोशल मीडिया हैंडल पर ताजा खबर 2 का ट्रेलर जारी किया गया है। ट्रेलर के साथ लिखा गया है, "कर्ज और गुनाह चुकाने पड़ते हैं । कभी कभी मर के भी। ताजा खबर सीजन 2 का प्रीमियर 27 सितंबर से होगा।" देखें ट्रेलर -

पहले सीजन से ज्यादा धमाकेदार है सीजन 2 (Taaza Khabar Season 2 Release Date)

ताजा खबर के पहले सीजन को दर्शकों से काफी सराहना मिली थी, लेकिन अब दूसरे सीजन के ट्रेलर को देख कर ही लग रहा है कि पहले सीजन से ज्यादा धमाकेदार दूसरा सीजन होगा, क्योंकि इसमें भुवन बाम जबरदस्त एक्शन करते भी दिखाई देंगे, कहानी में बहुत सारे ट्विस्ट भी होंगे। भुवन बाम के अलावा इस सीरीज में अभिनेत्री श्रिया पिलगांवकर, महेश मांजरेकर, देवेन भोजानी, शिल्पा शुक्ला ने भी अहम भूमिका निभाई है। हिमांक गौड़ के डायरेक्शन में बनी इस सीरीज को रोहित राज और भुवन बाम ने प्रोड्यूस किया है। इस सीरीज को 27 सितंबर से हॉटस्टार पर देख सकते हैं।

Tags:    

Similar News