बिग बॉस 14: इस हफ्ते होगा बड़ा फैसला, जानें आज कौन होगा घर से बेघर

Update: 2020-11-02 12:16 GMT
बिग बॉस 14: इस हफ्ते होगा बड़ा फैसला, जानें आज कौन होगा घर से बेघर photo ( social media)

मुम्बई: टीवी पर नम्बर 1 चलने वाला रियलिटी शो बिग बॉस 14 जिसमें आए दिन नए ट्विस्ट देखने को मिलते हैं। अब आपको बता दें बिग बॉस 14 में जो ट्विस्ट समाने आ रहा हैं वो ट्विस्ट है कविता कौशिक और निशांत सिंह मलखानी के घर से बेघर होने का। इस ट्विस्ट ने लोगों को हैरत में डाल दिया हैं।

बिग बॉस 14 में इस हफ्ते होगा बड़ा फैसला

आपको बता दें बिग बॉस 14 के इस सीजन में हर हफ्ते नए ट्विस्ट सामने आ रहे हैं। इस हफ्ते बिग बॉस के घर में डबल इविक्शन चल रहा हैं जो अभी चर्चा में बना हुआ हैं। बिग बॉस 14 के दो कंटेस्टेंट घर से बेघर हो रहें हैं। जिसमें एक नाम सामने आया हैं वह नाम कविता कौशिक का है जिन्होंने एक हफ्ते पहले ही बिग बॉस के घर में वाइल्ड एंट्री ली थी। लोगों के सामने इनका रवैया चंद दिनों में ही सामने आ गया हैं। इस रवैये ने पूरा खेल पलट कर रख दिया हैं।

नॉमिनेट हुए बिग बॉस 14 में यह कंटेस्टेंट

बिग बॉस 14 के दूसरे कंटेस्टेंट के बारे में बात करते हुए आगे बढ़ते हैं। यह कंटेस्टेंट जिसका नाम है निशांत सिंह मलखानी। यह बिग बॉस के घर में पल-पल रंग बदलते हुए नज़र आ रहे हैं। इस बार घर में डबल इविक्शन के चलते निशांत सिंह मलखानी इविक्ट हुए हैं। जिसे ऑडियंस के वोट के चलते घर से नॉमिनेट हो रहे हैं। निशांत सिंह बिग बॉस के घर में ज्यादा योगदान नहीं दें रहे हैं।

ये भी पढ़ें…13 साल की बच्ची से 44 साल के शख्स ने की शादी, रोती रही मां, कोर्ट ने किया अनसुना

आज होगा बिग बॉस 14 का बड़ा धमाका

आपको बताते हैं बिग बॉस 14 में आज बड़ा धमाका होने वाला हैं। बिग बॉस 14 के इस सीजन में बड़ी खबर सामने आ रही हैं पहली बार इस सीजन में डबल इविक्शन होने वाला हैं। इस हफ्ते रुबीना दिलाइक, जैसमीन भसीन, कविता कौशिक और निशांत सिंह मलखानी यह 4 सदस्य हैं जो कि रेड जोन में नज़र आ रहें हैं। आज बिग बॉस 14 के इस सीजन में किसका सफर खत्म होने वाला हैं और कौन सा कंटेस्टेंट इस सफर से फिर से जुड़ने वाला हैं इसके लिए आज का शो काफी रोचक होगा।



ये भी पढ़ें…मोदी का एलान: NDA सरकार बनी तो मातृभाषा में मेडिकल व इंजीनियरिंग की पढ़ाई

इस हफ्ते पहला बड़ा डबल इविक्शन

बिग बॉस 14 से जुड़ी अपडेट देने वाले 'द खबरी' ने ट्वीट कर इस बात का एलान किया हैं कि इस हफ्ते डबल इविक्शन होने वाला हैं जिसमें कविता कौशिक और निशांत सिंह मलखानी बाहर हो जाएंगे। इनमें से एक को ऑडियंस के वोट तो दूसरे को घरवालों के फैसले के आधार पर बेघर किया गया।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें

Tags:    

Similar News