Bhojpuri की बी ग्रेड फिल्मों में किया काम, सिर पर था करोड़ों का कर्ज, जानिए अब कितनी संपत्ति की मालकिन हैं Rashami Desai

Rashmi Desai Total Net Worth: आइए बताते हैं कि छोटे पर्दे की मशहूर अदाकारा रश्मि देसाई आज के समय में कितने करोड़ों की मालकिन है।

Report :  Shivani Tiwari
Update: 2024-07-31 05:46 GMT

Rashmi Desai Total Net Worth (Photo- Social Media)

Rashami Desai Net Worth: रश्मि देसाई का नाम आज देश भर में पॉपुलर हो चुका है, उन्होंने कड़ी मेहनत के दम पर अपनी अच्छी खासी पहचान बना ली है। हालांकि रश्मि देसाई आज जिस मुकाम पर हैं, वहां पहुंचने का सफर उनके लिए बेहद मुश्किल भरा रहा, यहां तक कि वे सुसाइड करने के बारे में भी सोचने लगीं थीं, लेकिन उन्होंने ऐसा गलत कदम नहीं उठाया और जिंदगी के बुरे फेज से अकेले गुजरी, आज के समय में रश्मि देसाई बेहद ही रॉयल जिंदगी जी रहीं हैं। आइए बताते हैं कि छोटे पर्दे की मशहूर अदाकारा रश्मि देसाई आज के समय में कितने करोड़ों की मालकिन है।

आज करोड़ों में खेलती हैं रश्मि देसाई (Rashmi Desai Total Net Worth)

रश्मि देसाई की जिंदगी में बहुत उतार चढ़ाव आए, लेकिन अब वह एक बेहतरीन जिंदगी जी रहीं हैं। एक समय था जब उनके पास रहने को घर नहीं था और खाने को रोटी नहीं थी, वहीं उनके ऊपर करोड़ों का कर्ज भी था। लेकिन अपनी लगातार मेहनत के दम पर रश्मि देसाई ने आज करोड़ों की संपत्ति खड़ी कर ली है। जी हां! उनकी नेटवर्थ आपके होश उड़ा देगी। रश्मि देसाई की टोटल नेटवर्थ आज के समय में 10.12 करोड़ रुपए है।


तलाक के बाद पूरी तरह बदल गई थी रश्मि की जिंदगी (Rashmi Desai Ex Husband)

रश्मि देसाई को देश भर में पहचान उनके शो "उतरन" की वजह से मिली। इसके बाद उनकी लाइफ में एक ऐसा फेज आया, जिससे उनकी जिंदगी पूरी तरह बदल गई। दरअसल उनके पति नंदीश संधू ने उनसे तलाक ले लिया। जब रश्मि देसाई का उनके पति संग तलाक हुआ, उस दौरान रश्मि के ऊपर करोड़ों का कर्ज था, क्योंकि उन्होंने उसी दौरान ही ढ़ाई करोड़ का घर खरीदा था, कुल मिलाकर उनके ऊपर 3.5 करोड़ रुपए का कर्ज था। उनके पास रहने को घर भी नहीं था, उन्हें चार दिन सड़क पर बिताने पड़े थे, उनके पास सिर्फ उनकी मर्सिडीज कार ही थी। रश्मि ने अपना सारा सामान मैनेजर के घर भिजवा दिया था और चार दिन उन्होंने अपनी कार में ही बिताया था, रश्मि रोटी या दाल चावल खा कर अपने चार दिन बिताए थे। ये सब खुलासा रश्मि देसाई ने पारस छाबड़ा के पॉडकास्ट में किया।


रश्मि देसाई ने यह भी बताया कि जब नंदीश संधू संग उनका तलाक हुआ था, तब उनके घरवालों को भी यही लगता था कि वे गलत हैं। लेकिन चीजें तब सही हुई जब रश्मि देसाई को उनका नया शो "दिल से दिल तक" मिला। इस शो की वजह से रश्मि की जिंदगी बदलना शुरू हुई। यह शो सुपरहिट हुआ और रश्मि की जिंदगी भी बदलने लगी। इस शो के बाद रश्मि को "बिग बॉस 13" भी ऑफर हुआ। आज आप सब देख ही सकते हैं कि रश्मि कहां पहुंच चुकीं हैं, आज के समय में वह करोड़ों में खेल रहीं हैं।

Tags:    

Similar News