Bigg Boss 15: जय भानुशाली ने कंटेस्टेंट करण कुंद्रा के लिए मजे, कहा- ये खाना हम 105 दिन खाने के बारे में सोच रहे हैं और तू ....

Bigg Boss 15: कलर्स टीवी के विवादास्पद शो बिग बॉस (Bigg Boss) का यह सीजन एक अलग ही ट्रैक पर चल रहा है।

Written By :  Priya Singh
Published By :  Monika
Update: 2021-11-03 08:55 GMT

बिग बॉस 15 कंटेस्टेंट  (फोटो : सोशल मीडिया )

Bigg Boss 15: बिग बॉस 15 का यह सीजन लव एंगल को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रहा है। शो के शुरुआत में जहां माइशा अइयर (miesha iyer) और ईशान सहगल (Ishaan Sehgal) लाइमलाइट में थें। वहीं अब तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) और करण कुंद्रा (Karan Kundra) हैं।

कलर्स टीवी (Colors TV) के विवादास्पद शो बिग बॉस (Bigg Boss 15) का यह सीजन एक अलग ही ट्रैक पर चल रहा है। शो के मेकर्स के मुताबिक इस बार के सीजन का थीम जंगल सुनिश्चित किया गया था। लेकिन अगर कंटेस्टेंट की हरकतों को देखा जाए, तो उन्होंने शो का थीम लव एंगल सेट करने में कोई कसर नहीं छोड़ा है। जी हां, इस बार के सीजन में जहां एकतरफ टास्क की वजह से प्रतिभागियों के बीच घमासान लड़ाई हो रही है। वहीं दूसरी तरफ कुछ कंटेस्टेंट्स के बीच प्यार भी उमड़ रहा है। प्यार में पड़े कंटेस्टेंट के इस इमोशनल चिंगारी को हवा देने का काम बाकी कंटेस्टेंट कर रहे है।

यहां हम बात कर रहे हैं शो के मोस्ट फेमस कंटेस्टेंट (most famous contestant Bigg Boss 15)  की श्रेणी में आने वाले करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश की। करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश अब ज्यादातर समय एकदूसरे के साथ बिताते दिखाई दे रहे हैं। वहीं करण कुंद्रा ने ये क्लियर कह दिया है कि तेजस्वी प्रकाश पर उन्हें क्रश है। जबकि तेजस्वी ने करण को लेकर अपनी भावनाओं का खुलासा अभी तक नहीं किया है। लेकिन तेजस्वी को अक्सर अपनी हर बात करण से साझा करते हुए देखा जाता है। वो अपनी खुशी करण के साथ एन्जॉव्य करती हैं। वहीं जब गम बांटने का समय आता है तब भी वो करण को ही याद करती हैं।

जय ने करण कुंद्रा के हिम्मत की सराहना की

हाल ही में तेजस्वी और करण के एक फैन क्लब ने एक वीडियो रिलीज किया है। जिसमें कंटेस्टेंट जय भानुशाली  (Jai Bhanushali) करण कुंद्रा को तेजस्वी का नाम लेकर चिढ़ाते दिखाई दे रहे हैं। वीडियो में जय, करण कुंद्रा से यह कह रहे हैं, 'ये खाना खाने के बाद भी करण...इसके बाद वो थोड़ी देर ताली बजाते हैं और थोड़ी देर बाद कहते हैं कि हिम्मत है इस लड़के में। आगे जय कहते हैं कि हम तो 105 दिन निकालने की सोच रहे हैं, तू तो आगे भी सोच रहा है। वाह!'

करण कुंद्रा ने कहा - मुझे तेजस्वी के हाथ का बना खाना पसंद है

जय की ये बात सुनकर डाइनिंग हॉल में बैठे सभी कंटेस्टेंट हंसने लगते हैं। वहीं करण अपनी सफाई में हंसते हुए कहते हैं, ' मुझे तो बहुत अच्छा लगता है तेरा खाना।' जबकि जय कहते हैं कि करण अब अपनी बात को कवर अप कर रहे हैं।

जय की इस बात पर रिएक्ट करते हुए तेजस्वी कहती हैं कि उनके साथ उमर रियाज, ईशान, विशाल और राजीव हैं। शमिता को भी उनका खाना अच्छा लगता है।

एक्स कंटेस्टेंट गौहर खान ने तेजस्वी प्रकाश को खरी - खोटी सुनाई 

बता दें कि शो की एक्स कंटेस्टेंट गौहर खान (Gauhar khan) ने हाल ही में तेजस्वी प्रकाश को खरी - खोटी सुनाई है। गौहर खान ने तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) को रविवार के वीकेंड का वार एपिसोड के दौरान सलमान खान के साथ गलत लहजे में बात करने के लिए लताड़ा है। गौहर खान ने ट्विटर पर ट्वीट करते हुए लिखा, 'आपके बात करने के तरीके से आप जंग जीत सकते हैं और जीती बाजी हार सकते हैं। तेजस्वी प्रकाश क्यूट होने का मलतब बदतमीजी नहीं होती।'

Tags:    

Similar News