Bigg Boss 16: कलर्स ने लिया साजिद खान को शो से बाहर करने का फैसला, लेकिन सलमान खान बना रहे मेकर्स पर दबाव

Bigg Boss 16: कुछ दिन से खबरें आ रहीं थीं कि आने वाले वीक में #MeToo के आरोपी साजिद को घर से बाहर निकल दिया जायेगा। आइये जाने अब क्या नया मोड़ लिया है इस मामले ने।

Update: 2022-10-15 12:48 GMT

Bigg Boss 16 (Image Credit-Social Media)

Bigg Boss 16: बिग बॉस 16 में साजिद खान की एंट्री के बाद से ही कंट्रोवर्सी शुरू हो गयी है कि उन्हें शो का हिस्सा नहीं बनना चाहिए था। उनपर मंदाना करीमी, अहाना कुमरा, कनिष्क सोनी और शर्लिन चोपड़ा सहित कई लोगों के साथ यौन दुराचार का आरोप लगा है। वहीँ कुछ दिन से खबरें आ रहीं थीं कि आने वाले वीक में #MeToo के आरोपी साजिद को घर से बाहर निकल दिया जायेगा।

जब से फिल्म निर्माता साजिद खान ने बिग बॉस 16 में कदम रखा है, तब से रिएलिटी शो पर विवादों के बादल मंडरा रहे हैं। जहाँ साजिद को लेकर कई सेलेब्स अपनी राय देते नज़र आ रहे हैं वहीँ शो मेकर्स को इस फैसले को लेकर काफी दुविधाओं का सामना करना पड़ा। लेकिन फिलहाल साजिद के फैंस के लिए खुशखबरी ये है कि वो फिलहाल कहीं नहीं जा रहे और बीबी हाउस में ही रहने वाले हैं। इसकी वजह सलमान खान को बताया जा रहा है दरअसल शो मेकर्स साजिद को शो से बाहर करना चाहते हैं लेकिन सलमान खान ऐसा नहीं होने दे रहे वो साजिद की बहन फराह खान के अच्छे दोस्त हैं और इस वजह से वो शो मेकर्स पर दबाव बना रहे हैं।

लेटेस्ट मीडिया रिपोर्ट्स में कहा गया है कि मेकर्स ने साजिद को घर से निकलने का फैसला कर लिया है। लेकिन सलमान खान ऐसा नहीं चाहते हैं उनका कहना है साजिद शो का हिस्सा बने रहेंगे। सलमान खान द्वारा होस्ट किए गए बिग बॉस 16 में साजिद खान की उपस्थिति फैंस और सामान्य रूप से कुछ मशहूर हस्तियों के साथ अच्छी नहीं रही। जबकि दूसरी तरफ कुछ लोग साजिद खान के समर्थन में भी उठ खड़े हुए हैं जिनका कहना है कि उन्हें पश्चाताप करने और नई शुरुआत करने के लिए एक और मौका दिया जाना चाहिए। बता दें कि साजिद खान पर यौन दुराचार और उत्पीड़न का आरोप तब लगाया गया है ये तब की बात है जब मीटू मूवमेंट की शुरुआत भारत में हुई थी । उन पर इंडस्ट्री की 9 से ज्यादा महिलाओं ने ये आरोप लगाया था । वहीँ जबसे साजिद बिग बॉस में कंटेस्टेंट के रूप में गए हैं तबसे उनको घर से बाहर करने की मांग और तेज़ हो गयी है।

Tags:    

Similar News