Bigg Boss 16 कंटेस्टेंट अब्दु रोजिक बहुत अमीर हैं, जानिए इनकी संपत्ति के बारे में

Abdu Rozik: बिग बॉस 16 में तजाकिस्तान के फेमस सिंगर अब्दु रोजिक दर्शकों के फेवरेट कंटेस्टेंट बन चुकें हैं। आज हम इस आर्टिकल में लेकर आए हैं अब्दु रोजिक से जुड़ी कुछ जानकरियां जिन्हें जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे।

Report :  Anushka Rati
Update: 2022-10-30 04:03 GMT

Tajakistan Famous Singer (image: social media)

Abdu Rozik: आपको बता दें कि टीवी का सबसे कॉन्ट्रोवर्शियल शो बिग बॉस का 16वां सीजन काफी धूम मचा रहा है। शो में पहले दिन से ही फैंस को एंटरटेनमेंट का तड़का लगने लगा है। इस सीजन में घर में एक बेहद दिलचस्प कंटेस्टेंट की एंट्री हुई है, जिसका नाम अब्दु रोजिक। बता दें कि अब्दु के चाहने वालों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। वह अपनी क्यूटनेस से सभी का दिल जीत लेते हैं। अब्दू साजिद के साथ मिलकर खूब मस्ती करते नजर आते हैं।

इस वजह से अब्दू की हाइट नहीं बढ़ी

बता दें कि अब्दु रोजिक 18 साल के हैं और वह ताजिकिस्तान के रहने वाले हैं। उन्होंने अपनी गायकी और सोशल मीडिया के जरिए विदेशों में बहुत नाम कमाया है। अब्दु रोजिक भले ही 18 साल के हैं, लेकिन फिर भी बच्चे की तरह दिखते हैं। किसी बीमारी की वजह से अब्दू की हाइट नहीं बढ़ पाई, जिसके कारण वह अभी भी एक बच्चे जैसा दिखता है। साथ ही शो में उन्हें फैंस का भरपूर प्यार मिल रहा है।

पैसे के अभाव में अब्दु का इलाज नहीं हो सका 

इसके साथ ही अब्दु की आर्थिक स्थिति काफी खराब थी। उनके परिवार के पास इतना पैसा नहीं था कि वह उनका इलाज करवा सकें और वजह रही की उनकी हाइट नहीं बढ़ पाई। लेकिन उन्होंने अपनी कमियों को अपने हौसले के सामने कभी नहीं आने दिया और अपनी एक अलग पहचान बनाई।

अब्दु रोजिक एक सोशल मीडिया सनसनी है

वहीं अपनी काम हाइट के बावजूद अब्दु रोजिक सोशल मीडिया सेंसेशन हैं और वह सोशल मीडिया पर एक ह्यूज फैन फॉलोइंग को एंजॉय करते हैं। बता दें कि इंस्टाग्राम पर उनके 3 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं। मेहंदी म्यूजिक वीडियो से भी अच्छी खासी कमाई करती है। साथ ही खबरों के मुताबिक वो दो करोड़ के मालिक हैं। अब वह बहुत अच्छी जिंदगी जी रहे हैं। उनके पास ज्वाइंट अरब अमीरात से 10 साल का गोल्डन वीजा भी है।

अब्दु रोजिक बॉलीवुड में करेंगे एंट्री

अब्दु रोजिक बहुत जल्द सलमान खान के साथ बॉलीवुड में अपना डेब्यू करेंगे। वहीं रिपोर्ट्स की मानें तो अब्दु रोजिक सलमान खान की अपकमिंग फिल्म से बॉलीवुड में एंट्री करेंगे। फिलहाल वह बिग बॉस 16 का हिस्सा हैं और बिग बॉस में आने के बाद उनकी पॉपुलैरिटी और भी ज्यादा बढ़ रही है।


Tags:    

Similar News