Bigg Boss 16: बिग बॉस में आ रहीं हरियाणवी डांसर गोरी नागोरी, सुरभि ज्योति ने सलमान खान के शो को कहा नो

Bigg Boss 16 Contestant List 2022: हरियाणवी डांसर गोरी नागोरी बिग बॉस के इस नए सीजन का हिस्सा बनने वालीं हैं। वहीं टीवी एक्ट्रेस सुरभि ज्योति ने फैन्स को जानकारी दी है कि वो शो में नहीं जा रहीं हैं।

Update: 2022-09-27 14:41 GMT

Bigg Boss 16 (Image Credit-Social Media)

Bigg Boss 16 Contestant List 2022: टेलीविज़न के मोस्ट पॉपुलर शो बिग बॉस 16 जल्द ही ऑन एयर हो जायेगा वहीँ इस शो से जुडी रोज़ नई खबरें और चेहरे सामने आ रहे हैं। खबर है कि हरियाणवी डांसर गोरी नागोरी बिग बॉस के इस नए सीजन का हिस्सा बनने वालीं हैं। वहीं टीवी एक्ट्रेस सुरभि ज्योति ने फैन्स को जानकारी दी है कि वो शो में नहीं जा रहीं हैं। बिग बॉस 16, 1 अक्टूबर को लॉन्च होने के लिए बिलकुल तैयार है, जिसमें सलमान खान बीबी हाउस के अंदर कई लोकप्रिय और जानी मानी हस्तियों को बंद कर देंगे। हम आपके साथ पहले भी शो के कन्फर्म कन्ट्रसटेंट्स की लिस्ट शेयर कर चुके हैं। अब, सूत्रों ने शेयर किया है कि हरियाणवी डांसर गोरी नागोरी बिग बॉस के अपकमिंग सीज़न में प्रवेश करेंगी।

जहाँ हरियाणा की डांसिंग क्वीन रहीं सपना चौधरी बिग बॉस के एक सीजन में आ चुकीं हैं वहीँ अब शो मेकर्स उन्ही की तरह किसी ऐसी ही हरियाणा की दिवा को शो का हिस्सा बनाना चाहते हैं। निर्माता अपने अगले सीज़न के लिए सपना के जैसे किसी व्यक्ति की तलाश में थे और उन्हें गोरी के रूप में सही कंटेस्टेंट अब मिल चुका है। वो सोशल मीडिया पर काफी लोकप्रिय चेहरा हैं और उन्होंने अपने डांसिंग टैलेंट से कई लोगों को मंत्रमुग्ध कर दिया है।"

देखें हरियाणवी डांसर गोरी नागोरी का वीडियो 

Full View

इसके अलावा आपको बता दें कि बिग बॉस 16 के कंटेस्टेंट्स में टीना दत्ता, श्रीजिता डे, गौतम विग, शालिन भनोट, सुंबुल तौकीर और निमृत कौर अहलूवालिया शामिल हैं। इस लिस्ट में मिस इंडिया मान्या सिंह और बॉलीवुड अभिनेत्री सौंदर्या शर्मा को भी शामिल किया गया है। फिल्म निर्माता और #MeToo के आरोपी साजिद खान के भी सलमान खान के शो का हिस्सा बनने की संभावना है। हालांकि अभी तक इस बात की कोई पुष्टि नहीं हुई है, टीवी एक्टर शिविन नारंग, प्रकृति मिश्रा, चांदनी शर्मा सुरभि ज्योति और कॉमेडियन मुनव्वर फारुकी भी बिग बॉस 16 का हिस्सा हो सकते हैं।

जहाँ गोरी नागोरी के नाम पर मोहर लग चुकी है वहीँ सुरभि ज्योति, जिन्हें इस सीजन का सबसे बड़ा चेहरा माना जाता था, ने उनकी भागीदारी की अफवाहों का खंडन किया है। सुरभि ने ट्विटर पर प्रशंसकों को सूचित किया कि वो शो में प्रवेश नहीं कर रही हैं। उन्होंने ट्वीट किया, "मैं आपको कुछ बता दूं, मैं बिग बॉस नहीं कर रही हूं।"

सुरभि से पहले दिव्यांका त्रिपाठी और विवियन डीसेना ने भी शो का हिस्सा बनने से इनकार कर दिया था। विवियन ने एक बयान में कहा, "ये अब ऐसा मजाक बन गया है कि मेरे फैंस ने भी मेरी ओर से जवाब देना शुरू कर दिया है। ये रुमर ऑफ़ द ईयर हो गया है, जिसकी मुझे आदत हो गई है। मुझे इस तरह के रियलिटी शो में कभी दिलचस्पी नहीं थी और मैं खुद को इस शो में फिट नहीं देखता। "

दूसरी ओर, दिव्यांका त्रिपाठी ने ट्वीट कर शो में उनके भाग लेने की अफवाहों पर सफाई दी। "नमस्ते! चूंकि मेरे सभी फैंस और दर्शक जानने के लिए बहुत उत्सुक हैं, इसलिए मैं ये ट्वीट करने के लिए मजबूर हूं कि - "मैं बिग बॉस का हिस्सा नहीं हूं। इस संबंध में आप जो कुछ भी सुन और पढ़ रहे हैं वो सब झूठी खबर है।" हमेशा आपके प्यार के लिए धन्यवाद !"

गौरतलब है कि बिग बॉस 16 का प्रीमियर 1 अक्टूबर को होगा।

Tags:    

Similar News