Bigg Boss 16: Karan Johar लगाएंगे घरवालों की क्लास, अर्चना की कैप्टन्सी में किया व्यवहार पड़ेगा कंटेस्टेंट्स पर भारी!

Bigg Boss 16: बिग बॉस 16 के वीकेंड का वार एपिसोड में इस बार करण जौहर सलमान खान की जगह लेंगे। और वो कंटेस्टेंट्स उनकी वास्तविकता से रूबरू करवाएंगे।

Update: 2022-10-22 10:25 GMT

Bigg Boss 16 (Image Credit-Social Media)

Bigg Boss 16: बिग बॉस 16 के वीकेंड का वार एपिसोड में इस बार करण जौहर सलमान खान की जगह लेंगे। और वो कंटेस्टेंट्स उनकी वास्तविकता से रूबरू करवाएंगे। दरअसल सलमान खान को डेंगू हो गया है जिसकी वजह से वो शो होस्ट करने में असमर्थ हैं। फिलहाल सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक वो अभी काफी ठीक महसूस कर रहे हैं और इससे धीरे धीरे रिकवर कर रहे हैं। वहीँ करण शुक्रवार का वार में सभी कंटेस्टेंट्स को उनकी वास्तविकता दिखते नज़र आएंगे।

सलमान खान इस साल कई बॉलीवुड दिवाली समारोहों में नहीं दिखाई दिए और इस हफ्ते वो बिग बॉस 16 के वीकेंड स्पेशल एपिसोड शुक्रवार को वीकेंड का वार से भी नहीं थे। दरअसल उन्हें डेंगू हो गया था। सलमान ने फिलहाल अभी अपने सभी प्रोजेक्ट्स से छुट्टी ली हुई है। जानकारी के मुताबिक वो फिलहाल ठीक हैं और धीरे धीरे रिकवर कर रहे हैं। लेकिन अभी तक इस बारे में हमे कोई ऑफिशियल जानकारी नहीं मिल पाई है। लेकिन ये कहा जा रहा है कि वो जल्द ही अपने काम पर वापस लौटने वाले हैं।

करण जौहर वीकेंड एपिसोड में काफी उग्र मूड में नज़र आएंगे और सभी प्रतियोगियों के अर्चना गौतम के खिलाफ जाने के लिए उनकी क्लास लगते हैं, जो अब घर की कप्तान हैं। फिर वो गोरी नागोरी को उसके सामने चोरी करने की कोशिश करने के लिए बुलाते हैं। प्रोमो में दिखाया गया है कि गोरी अर्चना से कहती है, ''बिग बॉस इसका सर फोडुंगी मैं.''

करण सभी से पूछते है, "क्या गोरी के शब्दों का मकसद अर्चना को ठेस पहुंचाना था या नहीं?" सभी घरवाले जवाब देते हुए कहते हैं, 'हां'। करण ने उसे उसके शब्दों और कार्यों के लिए आगे कहा , "आपने बिग बॉस को भी धमकी दी।" प्रोमो में गोरी को ये कहते हुए दिखाया गया है, "बिग बॉस मैं चाहती हूं कि आप जवाब दें वरना किसका हाथ पैर टूट सकता है।"

करण ने उसे ये कहते हुए फटकार लगाई कि , "ये काफी अपमानजनक था, आपने अपनी सारी सीमाएं पार कर दीं। फिर वो गोरी से पूछते हैं, "गोरी, तुम घर के अंदर रहना चाहती हो या बाहर जाना चाहती हो?"

बता दें कि करण, जिन्होंने बिग बॉस ओटीटी के पहले सीजन को होस्ट किया था, आज (22 अक्टूबर) के एपिसोड के लिए सलमान की जगह लेते नजर आएंगे। अक्टूबर के पहले सप्ताह में शुरू हुआ बिग बॉस 16 दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है। कंटेस्टेंट्स ने माइंड गेम खेलना शुरू कर दिया है और इस साल घर में कंटेस्टेंट के लिए मुश्किलों को और बढ़ने के लिए बिग बॉस खुद इस गेम का हिस्सा हैं।

Tags:    

Similar News