Bigg Boss 16: नए टास्क में इन घरवालों ने किया प्रियंका को सपोर्ट, क्या सौंदर्या और गौतम करेंगे निमृत को वोट

Bigg Boss 16 Latest Episode: शनिवार का वार का एपिसोड में, बिग बॉस 16 की सबसे मजबूत कंटेस्टेंट , निमृत कौर अहलूवालिया और प्रियंका चाहर चौधरी एक-दूसरे के खिलाफ जाएंगे।

Update: 2022-10-15 15:51 GMT

Bigg Boss 16 (Image Credit-Social Media)

Bigg Boss 16 Latest Episode: बिग बॉस सीजन 16 जैसे जैसे आगे बढ़ रहा है वैसे वैसे दर्शकों की दिलचस्पी बढ़ती जा रही है। वहीँ ये शो अपने नए एपिसोड के साथ सबका ध्यान खींचने में कामयाब रहा है। कंटेस्टेंट्स एक दूसरे के खिलाफ अपने गेम प्लान और स्टेटर्जी के लिए जाने जाते हैं जिसने दर्शकों की एक्साइटमेंट शो के लिए बढ़ा दी है। वहीँ अब ये शो और भी ज़्यादा नाटकीय होता जा रहा है। शनिवार का वार का एपिसोड में, बिग बॉस 16 की सबसे मजबूत कंटेस्टेंट , निमृत कौर अहलूवालिया और प्रियंका चाहर चौधरी एक-दूसरे के खिलाफ जाएंगे और बाकि कंटेस्टेंट्स उन्हें वोट देंगे कि दोनों में सबसे मजबूत कौन है।

दरअसल बिग बॉस के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर पोस्ट किए गए एक नए प्रोमो वीडियो में, हम देखते हैं कि घर के सदस्य प्रियंका चाहर चौधरी और निमृत कौर के बीच चयन करते हुए अपने पसंदीदा सदस्य का समर्थन करते नज़र आएंगे। ये सब तब शुरू होता है जब सलमान खान घर में एक बड़ा बैलेंस रखकर उनमें से एक को सपोर्ट करने का घरवालों को टास्क देते हैं। कंटेस्टेंट्स को अपने पसंदीदा प्रतियोगी के पक्ष में वोट डालना हैं ताकि उनका पक्ष भारी हो। जैसे-जैसे क्लिप आगे बढ़ती है, हम देखते हैं कि अर्चना गौतम और एमसी स्टेन प्रियंका का समर्थन कर रहे हैं, क्योंकि उन्होंने प्रियंका को सही पाया। दूसरी ओर, निमृत को उनकी दोस्त सौंदर्या और गौतम का समर्थन मिलता है। ऐसे में देखना दिलचस्प होगा कि इस आमने-सामने की भिड़ंत में कौन बाजी मरता है।

इस बीच, बीते कल के एपिसोड में सलमान खान द्वारा ये बताने पर कि शो की कंटेस्टेंट सौंदर्या ने अंकित और प्रियंका के बारे में असंवेदनशील टिप्पणी की थी इसके बाद प्रियंका और सौंदर्या के बीच ज़बरदस्त झगड़ा और भी बढ़ता नज़र आता है। सौंदर्या ने कहा, "अंकित की मां कोप ऐसे बहू मिलेगी तो वो तो खुदकुशी कर लेगी।" ये बात प्रियंका और अंकित को अच्छी नहीं लगी और ये सुनकर उन्हें बुरा लगा कि सौंदर्य ने उनकी माँ पर कमेंट क्यों किया । इस बीच प्रियंका सौंदर्या से भिड़ते हुए रोने लगती हैं।

वहीँ एक और प्रोमो में, सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और रकुल प्रीत के कहने पर प्रियंका और अंकित को एक साथ रोमांटिक डांस करते देखा जा सकता है। सिद्धार्थ और रकुल शनिवार का वार एपिसोड में अपनी फिल्म थैंक गॉड को प्रमोट करने के लिए आएंगे। टीजर को शेयर करते हुए कलर टीवी ने लिखा, 'सिद्धार्थ और रकुल के आने से बदला घर का माहौल , जब किया सारे कंटेस्टेंट ने उनके साथ डांस ।'

इस साल बिग बॉस 16 के घर में जो कंटेस्टेंट्स आये है वो हैं अब्दु रोज़िक, टीना दत्ता, साजिद खान, श्रीजिता डे, मान्या सिंह, सुंबुल तौकीर खान, शिव ठाकरे, सौंदर्या शर्मा, शालीन भनोट, गौतम सिंह विग, अर्चना गौतम, एमसी स्टेन, अंकित गुप्ता, प्रियंका चाहर चौधरी, निमृत कौर अहलूवालिया और गोरी नागोरी।

गौरतलब है कि बिग बॉस 16 सोमवार से शुक्रवार रात 10:00 बजे कलर्स टीवी पर प्रसारित होता है, जबकि शनिवार और रविवार को सलमान खान रात 9:30 बजे से शो होस्ट करते हैं।

Tags:    

Similar News