Bigg Boss 16: Salman Khan ने लगाई Sajid Khan की क्लास, बिग बॉस 16 के फैंस बोले इसको निकालो घर से

Bigg Boss 16 Latest Episode: सलमान खान ने बिग बॉस 16 के घर के अंदर साजिद खान के व्यवहार के लिए उनकी क्लास ली। आइये जानते हैं ऐसा क्या कहा सलमान ने।

Update:2022-11-05 17:33 IST

Bigg Boss 16 (Image Credit-Social Media)

Bigg Boss 16: सलमान खान ने बिग बॉस 16 के लेटेस्ट अपकमिंग शनिवार का वार एपिसोड में साजिद खान को काफी बुरी तरह फटकार लगाई। सलमान खान ने बिग बॉस 16 के घर के अंदर साजिद खान के व्यवहार के लिए उनकी क्लास ली। लेटेस्ट शनिवार का वार एपिसोड में, होस्ट सलमान खान घर के अंदर साजिद खान के व्यवहार के लिए उनकी खिंचाई करते नजर आएंगे। आइये जानते हैं ऐसा क्या कहा सलमान ने जिसके बाद साजिद से ख़फ़ा सोशल मीडिया यूजर खुश नज़र आ रहे हैं।

कलर्स द्वारा शेयर किए गए एक नए प्रोमो में, सलमान को साजिद खान को पाखंडी कहते हुए सुना जा सकता है। "साजिद घर के अंदर कर क्या रहा है," उन्होंने साजिद से पूछा, जिन्होंने जवाब दिया, "मैं सही समय पर अपना कार्ड दिखाऊंगा।"

"वक्त यहाँ पर नहीं मिलता है। आप अपने निकलने का कारण आप खुद ही दे रहे हो। बात समझ में आ रही है आप सबको बेदखल करने का कारण बता रहे हैं। क्या आप इसे समझते हैं तुम एक पाखंडी की तरह लग रहे हो। आप एक स्टैंड लेते हैं फिर इसे बदल देते हैं। ये है दोहरा मापदंड, "सलमान ने कहा कि साजिद खान ने नकली मुस्कान के साथ उनकी ओर देखा।

Full View

लोग ऑनलाइन इस बात से सहमत थे कि साजिद का खेल सबसे अच्छा नहीं रहा है। कई लोगों ने तो उन्हें एविक्ट करने की मांग भी की थी। एक यूजर ने कमेंट किया "एक बार नामांकन में लाओ और फेयर रहना बीबी.. हम लोग ही निकल देंगे सब के साजिद सर को। एक अन्य ने लिखा, 'क्या देख रही हूं? क्या ये सच है? हां सपना है? साजिद की धुलाई हो रही है। एक अन्य ने लिखा, " प्लीज इनको निकलो घर से।"

शो में साजिद के व्यवहार से कई लोग खुश नहीं हैं, जिन्होंने हाल ही में एक एपिसोड के दौरान गौतम विग के साथ बदसलूकी की थी। मीटू मूवमेंट के दौरान उनके खिलाफ लगाए गए यौन दुराचार के आरोपों को देखते हुए लोग निर्माता से काफी समय से खफा हैं। 

Tags:    

Similar News