Bigg Boss 16: साजिद खान की मुसीबतें फिर बढ़ीं, शर्लिन चोपड़ा ने दर्ज कराई पुलिस में शिकायत!

Bigg Boss 16 Latest Episode: साजिद खान को उसके यौन दुराचार के कारण शो से बाहर करने के लिए कई अपीलें की जा रही हैं।

Update: 2022-10-20 11:45 GMT

Bigg Boss 16 (Image Credit-Social Media)

Bigg Boss 16 Latest Episode: जब से बिग बॉस 16 का पहला एपिसोड प्रसारित हुआ और बॉलीवुड फिल्म निर्माता साजिद खान के शामिल होने की पुष्टि हुई, तब से ये शो एक बड़े विवाद के बीच घिर गया है। साजिद खान, जिन पर #MeToo कैंपेन के दौरान कई महिलाओं द्वारा यौन दुराचार का आरोप लगाया गया था, फिर से सार्वजनिक जांच के दायरे में आ गए हैं और कई लोग उन्हें एक कंटेस्टेंट के रूप में शामिल होने पर शो के निर्माताओं के फैसले पर पहले भी आपत्ति जता चुके हैं।

जहां पहले से ही फिल्म निर्माता साजिद खान को उसके यौन दुराचार के कारण शो से बाहर करने के लिए कई अपीलें की जा रही हैं, वहीं अभिनेत्री शर्लिन चोपड़ा ने अब साजिद के खिलाफ मुंबई के जुहू पुलिस स्टेशन में पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। शिकायत में, शर्लिन ने 2005 की एक घटना को सामने लाया जिसमें साजिद द्वारा उसके साथ छेड़छाड़ की गई थी। मीडिया से बात करते हुए, शर्लिन के प्रवक्ता ने कहा कि हालांकि वर्गों का उल्लेख नहीं किया जाएगा, शिकायत एक महिला की शील भंग करने के लिए की गई थी।

उन्होंने ये भी आरोप लगाया कि साजिद को बिग बॉस 16 में शामिल करना उनकी छवि को साफ करने के लिए सिर्फ एक चाल थी। शर्लिन चोपड़ा ने पुलिस उपायुक्त के साथ-साथ राष्ट्रीय महिला आयोग से भी शिकायत की है। एक्ट्रेस के वकील सोहेल सरिफ ने कहा कि वो चाहती हैं कि साजिद को शो से बाहर कर दिया जाए और इसके लिए केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर से संपर्क किया गया है। उन्होंने कहा, "एक या दो दिन में हम कलर्स टीवी को नोटिस जारी कर बिग बॉस के एपिसोड का प्रसारण बंद करने की अपील करने जा रहे हैं, जिसमें साजिद हैं।"

अन्य हस्तियों, जिन्होंने साजिद खान के रियलिटी शो का हिस्सा होने पर आपत्ति जताई है, उनमें सोना महापात्रा, अली फैज़ल, देबोलीना बनर्जी और तनुश्री दत्ता शामिल हैं।

Tags:    

Similar News