Bigg Boss16: नेटिजन्स ने लगाया शो मेकर्स पर बायस्ड होने का आरोप, बोले सुंबुल तौकीर खान का इतना पक्ष क्यों लिया जा रहा

Bigg Boss 16: कई लोगों को लगता है कि टीवी की बहूओं को बिग बॉस 16 के घर के अंदर फेवर मिल रहा है और इसमें प्रियंका चौधरी और निमृत कौर अहलूवालिया के साथ सुंबुल तौकीर खान भी शामिल हैं।

Update: 2022-10-15 04:14 GMT

Bigg Boss 16 (Image Credit-Social Media)

Bigg Boss 16: बिग बॉस 16 काफी समय से लोगों के बीच चर्चा में रहा है शो पर पर समय समय पर काफी इलज़ाम भी लगते आये हैं। कभी ये कहा जाता है कि शो स्क्रिप्टेड है तो कभी इसपर बायस्ड होने का भी इलज़ाम लगता आया है। वहीँ नेटिज़न्स को लग रहा है कि ऐसा ही कुछ इस साल भी हो रहा है। दरअसल कई लोगों को लगता है कि टीवी की बहूओं को बिग बॉस 16 के घर के अंदर फेवर मिल रहा है और इसमें प्रियंका चौधरी और निमृत कौर अहलूवालिया के साथ सुंबुल तौकीर खान भी शामिल हैं, वास्तव में, टीना दत्ता के कई फैंस ने भी इसके खिलाफ आवाज उठाई है। आइये जानते हैं क्या है पूरा मामला।

बिग बॉस 16 में बीते कल सुंबुल तौकीर के पिता आये जिन्होंने उन्हें सही तरह से गेम खेलने की हिदायत दी वहीँ कुछ कंटेस्टेंट्स को लेकर बातें भी कहीं जहाँ उन्होंने शाइन और टीना को लेकर कहा कि वो दोनों सुम्बुल का तमाशा बना रहे हैं वहीँ उन्होंने गौतम अंकित और शिव की तारीफ भी की। लेकिन नेटिज़न्स का मानना है कि तो फिर आप टीना की भी फॅमिली से किसी को बुलाओ और टीना के लिए जो भी शो में बोला गया है वो भी उसे बताओ।

बीबी हाउस के अंदर बहुत कुछ हो रहा है जिसपर लोग सोशल मीडिया के ज़रिये अपनी राय रखते नज़र आ रहे हैं। जिससे एक मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली है, और वो ये है कि वीकेंड का वार एपिसोड में सुंबुल तौकीर खान के पिता आये थे।

इस बीच, कुछ ने ये भी बताया है कि कैसे बिग बॉस सुंबुल, प्रियंका चौधरी और निमृत कौर अहलूवालिया के प्रति पक्षपाती हो रहे हैं। हालाँकि, ऐसा हो भी सकता है और नहीं भी । जैसा कि टीना दत्ता और शालिन भनोट सुंबुल के पिता के निशाने पर थे, सलमान खान ने भी शालिन की क्लास ली , जबकि शो पर टीना के बारे में भी बहुत कुछ बोला गया।

जो कुछ भी हो रहा है, उसने लोगों को राय बनाने के लिए प्रेरित किया है और उनमें से एक यह है कि घर के अंदर पक्षपात कैसे हो रहा है। कुछ फैंस ने विशेष रूप से बताया है कि कैसे सुंबुल को पसंद किया जा रहा है। नेटिज़न्स ने सोशल मीडिया पर टीना को सपोर्ट करना शुरू कर दिया है जिसके बाद एक के बाद एक कमैंट्स आते गए। आप भी पढ़िए लोगों की राय।







इस सब के चलते, कल रात के एपिसोड में जो कुछ हुआ, उसके बाद सुंबुल का दिल टूट गया और वो समझने की कोशिश कर रही है कि क्या हो रहा है। अंकित गुप्ता, गौतम विग, अन्य लोगों ने उन्हें सांत्वना देने की कोशिश की और टीना और शालिन दोनों ने भी उससे बात करने की कोशिश की, लेकिन सुम्बुल को इससे कोई फर्क नहीं पड़ा।

लोगों को जहाँ ये लग रहा है कि शो मेकर्स चैनल की बहुओं के साथ बायस्ड हैं वहीँ बीते एपिसोड में प्रियंका के बारे में भी बात की गई थी और शुरुआत में ही निमृत को कप्तान बनाया गया था, भारतीय टेलीविजन की इन दो बहुओं को भी सोशल मीडिया पर कुछ आलोचनाओं का सामना करना पड़ा था। लेकिन हम आपको याद दिला दें कि टीना भी कलर्स की बहु रहीं हैं। 

Tags:    

Similar News