Bigg Boss 16 शो में होने वाली है वाइल्ड कार्ड एंट्री, जानिए कौन हैं ये दो सदरस्य!

Bigg Boss 16 Wild Card: खबर आ रही है कि शो में दो नए कंटेस्टेंट्स एंट्री करने वाले हैं जो शो में तड़का लगाएंगे। आइये जानते हैं आखिर कौन हैं ये दो सदरस्य ?

Update: 2022-10-14 11:10 GMT

Bigg Boss 16 (Image Credit-Social Media)

Bigg Boss 16: टेलीविजन का सबसे पॉपुलर शो बिग बॉस 16 काफी चर्चा में रहा है। घर की नायब थीम से लेकर घर क्र कॉन्ट्रोवर्शियल सदस्यों की एंट्री तक वहीँ इस सीजन की टैग लाइन 'गेम बदलेगा, क्योंकि इस बार बिग बॉस खुद खेलेगें' ने भी दर्शकों का ध्यान अपनी और आकर्षित किया। शो इस समय अपने दूसरे वीक में है। साथ ही शो के अंदर इस समय 16 घरवाले बंद हैं और वीकेंड का वार एपिसोड में एक घर से बाहर हो जाएगा। वहीँ अब खबर आ रही है कि शो में दो नए कंटेस्टेंट्स एंट्री करने वाले हैं जो शो में तड़का लगाएंगे।

वाइल्ड कार्ड एंट्री' बिग बॉस शो का एक और दिलचस्प हिस्सा है। हर सीजन की तरह इस साल भी मेकर्स वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के तौर पर और नए हाउसमेट्स को लाने की प्लानिंग कर रहे हैं ताकि गेम को और भी दिलचस्प बनाया जा सके।

बिग बॉस 16 वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के नाम

शो से जुड़े हमारे एक्सक्लूसिव इनसाइड सोर्स के मुताबिक, आने वाले हफ्तों में जिन दो वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के बिग बॉस 16 में प्रवेश करने की संभावना है, वो हैं- टीवी एक्टर गौरव वाधवा और गोरी नागोरी के करीबी दोस्त सनी चौधरी। हालांकि अभी इस पर ऑफिशियल अनाउंसमेंट का इंतजार है। 

इस बीच, अपकमिंग 'वीकेंड का वार' (शुक्रवार का वार) काफी दिलचस्प होने वाला है क्योंकि शो के होस्ट सलमान खान घरवालों के बारे में कुछ चौंकाने वाले खुलासे करेंगे। ये एपिसोड आज रात, शुक्रवार को प्रसारित होने वाला है।

इस सप्ताह के लिए नॉमिनेटेड कंटेस्टेंट्स में शामिल हैं - शालिन भनोट, गोरी नागोरी, टीना दत्ता, एमसी स्टेन और श्रीजिता डे।

बिग बॉस 16 के दो नए वाइल्ड कार्ड नामों पर आपकी क्या राय है? हमे कमैंट्स सेक्शन में जाकर ज़रूर बततये। बिग बॉस 16 से जुड़े हर अपडेट के लिए फॉलो करिये न्यूज़ट्रैक को।

Tags:    

Similar News