Big Boss 17 : बिग बॉस हाउस में छाएगी क्रिकेट की मस्ती, एमसी स्टैन करेंगे मुन्नवर फारूकी का सपोर्ट

Big Boss 17 : बिग बॉस सीजन 17 के आने वाले एपिसोड में रैपर और सिंगर एमसी स्टैन को शामिल होते हुए देखा जाने वाला है। वहीं घर में क्रिकेट का रोमांच भी देखने को मिलेगा।

Update:2023-11-18 17:07 IST

एमसी स्टैन, मुनव्वर फारुकी

Big Boss 17 :  बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान को अपने शो बिग बॉस के साथ हमेशा ही सुर्खियां बटोरते हुए देखा जाता है। फिलहाल इस शो का 17 वां सीजन चल रहा है। बिग बॉस में हर वीकेंड का वार पर सलमान खान को कंटेस्टेंट से बात करते हुए देखा जाता है। इसी के साथ कुछ सितारे यहां पर अपने फिल्मों टीवी शो का प्रमोशन करने के लिए भी पहुंचते हैं। अब बिग बॉस के घर में नया नजारा देखने को मिलने वाला है जब सलमान पर क्रिकेट का खुमार चढ़ेगा।

सलमान पर चढ़ा क्रिकेट का खुमार

शो के मेकर्स ने आने वाले एपिसोड का एक शानदार प्रोमो शेयर किया है। प्रोमो में देखा जा सकता है कि सलमान के साथ घर के सभी कंटेस्टेंट पर क्रिकेट का खुमार चढ़ा हुआ है। इसमें सलमान खान कहते हैं कि जब दुनिया भर पर क्रिकेट का खुमार चढ़ा है तो हमने सोचा की घर वाले क्यों पीछे रहे। इसके बाद सलमान घर में ही मैदान बनवा देते हैं और खुद भी खेलने के लिए पहुंचते हैं।

सलमान ने खेला क्रिकेट

सलमान खान को प्रोमो में क्रिकेट खेलते हुए देखा जा रहा है और बाकी के सितारे भी क्रिकेट खेलते हुए दिखाई दे रहे हैं। इन सभी को इंडिया इंडिया चिल्लाते हुए देखा गया और वीडियो शेयर करते हुए इसके कैप्शन में लिखा गया कि छाएगा इंडिया इंडिया का शोर जब बिग बॉस हाउस में सेट होगा क्रिकेट का माहौल।



एमसी स्टैन करेंगे मुन्नवर को सपोर्ट

मुन्नवर फारूकी और एमसी स्टैन एक दूसरे के बहुत अच्छे दोस्त हैं और शो में आने के बाद स्टैन को मुनव्वर को जमकर सपोर्ट करते हुए नजर आएंगे। ये भी बताया जा रहा है कि शो में आने के बाद स्टैन अपने दोस्त को बिग बॉस का होने वाला विनर घोषित करने वाले हैं। दरअसल ‘वीकेंड का वार’ में एमसी स्टैन, अपना नया गाना प्रमोट करने आने वाले हैं।



Tags:    

Similar News