Bigg Boss 17: अभिषेक कुमार का बड़ा खुलासा- रात को माइक निकाल अंकिता-विक्की करते हैं ये काम

Bigg Boss 17: अभिषेक कुमार ने बता दिया कि आखिरकार विक्की जैन और अंकिता लोखंडे के बीच इतनी लड़ाई क्यों होती है।

Report :  Shivani Tiwari
Update:2024-01-18 20:48 IST

Bigg Boss 17 (Photo- Social Media)

Bigg Boss 17: बिग बॉस 17 के फिनाले में अब सिर्फ एक हफ्ता और कुछ ही दिन रह गए हैं। अंतिम पड़ाव पर पहुंचकर बिग बॉस का गेम और अधिक मजेदार बना गया है, क्योंकि अब जाकर कंटेस्टेंट्स के रियल साइड दर्शकों के सामने आ रहें हैं, जी हां! जब से घर में नॉमिनेशन के लिए टॉर्चर टास्क हुआ है, बिग बॉस के घर में तूफान ही आ गया है, कंटेस्टेंट्स के बीच जबरदस्त लड़ाई हुई है। वहीं इसी बीच अभिषेक कुमार ने अंकिता लोखंडे और विक्की जैन की लड़ाई को लेकर पोल खोल दी है। अभिषेक कुमार ने बता दिया कि आखिरकार विक्की जैन और अंकिता लोखंडे के बीच इतनी लड़ाई क्यों होती है।

अभिषेक ने खोली अंकिता और विक्की के फाइट की पोल

अंकिता लोखंडे और विक्की जैन जब से बिग बॉस के घर में आएं हैं, उनके बीच काफी अनबन देखने को मिल रही है। ऐसा एक भी दिन नहीं होता, जिस दिन अंकिता और विक्की के बीच लड़ाई-झगड़ा ना होता हो। बीते कुछ दिनों से तो अंकिता और विक्की के बीच का झगड़ा इतना बढ़ गया है कि दोनों के बीच तलाक की भी बात होने लगी, अंकिता ने तो विक्की को यह तक कह दिया कि उसे फिर से अपनी जिंदगी शुरू करनी चाहिए, मैं उसके लिए सही नहीं हूं। ऐसे में अंकिता और विक्की का ये रोजाना झगड़े वाला ट्रैक देख ऑडियंस भी बोर हो गई है, सिर्फ दर्शक ही नहीं, बल्कि एक्टर्स भी अंकिता और विक्की की लड़ाई पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहें हैं, लोगों का कहना है कि गेम के लिए अंकिता लोखंडे और विक्की अपने रिश्ते का मजाक बनाकर रख दिए हैं। वहीं अब हाल ही के एक एपिसोड में अभिषेक कुमार ने अंकिता और विक्की के सबसे बड़े राज से पर्दा उठा दिया। उन्होंने बताया कि दोनों सिर्फ कैमरे में दिखने के लिए लड़ाई करते हैं।


अभिषेक कुमार की सोशल मीडिया पर एक क्लिप सामने आई है, जिसमें अंकिता और विक्की के बीच ही रहे झगड़े के बारे में मुनव्वर से बात करते दिख रहें हैं। अभिषेक कुमार कहते हैं, "मैं बताता हूं क्या होता है, ये लोग माइक उतारकर रोज रात को रजाई में बात करते हैं, फिर ये कल के लिए एक स्ट्रैटजी बनाते हैं कि मैं ये बोलूंगा, फिर मैं तुझसे लडूंगा, जिससे तू ऊपर दिखेगी। क्योंकि विक्की भाई को पता है वो तो जीतने से रहे, तो वो सोचते हैं कि मैं नहीं! तो मेरी वाइफ तो जीते।" अभिषेक कुमार की ये क्लिप तेजी से वायरल हो रही है, और ज्यादातर लोग अभिषेक की इस बात पर सहमति जता रहें हैं।


बिग बॉस को मिले उसके टॉप 4 कंटेस्टेंट

बिग बॉस फिनाले के बेहद करीब है और अब उसे अपने टॉप 4 कंटेस्टेंट्स भी मिल चुके हैं। हाल ही में हुए नॉमिनेशन टास्क के आधार पर मुनव्वर फारूकी, मनारा चोपड़ा, अभिषेक कुमार और अरुण शेट्टी टॉप 4 कंटेस्टेट्स बन चुके हैं, वहीं जबकि इस हफ्ते एलिमिनेट होने के लिए अंकिता लोखंडे, विक्की जैन, आयशा खान और ईशा मालवीय नॉमिनेटेड हैं, अब देखना होगा कि इस हफ्ते किस कंटेस्टेंट का सफर शो के फिनाले से एक हफ्ते पहले खत्म होता है।

Tags:    

Similar News