Bigg Boss 17: मन्नारा चोपड़ा से परेशान हुईं अंकिता लोखंडे, फूट-फूटकर रोईं एक्ट्रेस

Bigg Boss 17: 'बिग बॉस 17' के घर में अंकिता लोखंडे और मन्नारा चोपड़ा के बीच आए दिन अनबन देखने को मिल रही है। इस बीच अंकिता मन्नारा की हरकतों से परेशान हो गई हैं।

Written By :  Ruchi Jha
Update:2023-12-03 13:24 IST

Bigg Boss 17: 'बिग बॉस 17' के घर में इन दिनों अंकिता लोखंडे और मन्नारा चोपड़ा के बीच के रिश्ते में काफी उतार-चढ़ाव देखने को मिल रहे हैं। शो के शुरुआत में दोनों के बीच काफी अच्छी बॉन्डिंग देखने को मिली थी, लेकिन आगे चलकर दोनों एक-दूसरे के सामने खड़ी हो गई। हालांकि, दोनों के बीच कभी रिश्ते ठीक होते हैं, तो कभी फिर खराब हो जाते हैं। अब आखिरकार अंकिता मन्नारा से परेशान हो चुकी हैं, क्योंकि वह अक्सर अंकिता से हर छोटी-छोटी बात पर बहस करती दिखाई देती हैं।

फूट-फूटकर रोईं अंकिता लोखंडे

दरअसल, शो का नया प्रोमो वीडियो सामने आया है। इसमें अंकिता मन्नारा से काफी अपसेट दिखीं। हुआ यूं कि गार्डन एरिया में कुछ घरवालें बैठकर बात कर रहे होते हैं, जिनमें अंकिता और मन्नारा भी होती हैं। तो मन्नारा अंकिता से कहती हैं आप मन मन में जो कर रही हैं वो मत करिए। यहां से जाइए। फिर अंकिता वहां से उठकर चली जाती हैं। फिर अंकिता सना से कहती हैं- ''मैं इस लड़की से थक गई हूं। मुझे तकलीफ होने लगी है। मैं ऐसे लोगों के साथ रह नहीं सकती। इतनी गंदी सोच नहीं है मेरी और मैं सच में ऐसी नहीं हूं।'' इसके बाद अंकिता विक्की के पास जाकर फूट-फूट कर रोती हैं। वो बोलती हैं- ''ये मुझे निर्दयी लगती हैं। कुछ कर, मुझे घर जाना है। कलर्स चैनल ने वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा- ''मन्नारा के रिएक्शन ने लाया अंकिता से बहुत डिस्टर्ब रिएक्शन।''

Full View

एक-दूसरे को नहीं देखना चाहती अंकिता-मन्नारा

बता दें कि अंकिता और मन्नारा के रिश्ते में शुरू से ही थोड़ा सा प्यार, थोड़ी सी कड़वाहट देखने को मिल रही थी, लेकिन अब दोनों एक-दूसरे का चेहरा भी देखना नहीं चाहती हैं। उनके बीच में काफी बहस भी होती है। यही कारण है कि अंकिता ने मन्नारा की वजह से मुनव्वर फारुकी के साथ भी दोस्ती खत्म कर दी है।

घर से बेघर हुए तहलका भाई

बिग बॉस 17 के घर से सनी आर्या उर्फ तहलका भाई बाहर हो गए हैं। घर में अभिषेक संग उनकी लड़ाई हुई थी और लड़ाई में तहलका भाई अपना आपा खो बैठे थे, जिसके बाद तहलका भाई को घर से बाहर का रास्ता देखना पड़ा। अब उन्होंने अपने एविक्शन को लेकर रिएक्ट किया है। तहलका भाई ने एक इंटरव्यू में कहा- 'मुझे फील हो रहा है मुझसे गलती हुई है और ये भी मुझे लग रहा है कि जब मुझे बोला गया कि बाहर आ जाओ तो मैं भी उस वक्त समझ नहीं पाया कि अचानक क्या हो गया। ये बिग बॉस का डिसिजन है। जैसा वो बोलेंगे मानना पडे़गा। उनको लगा कि तहलका पहले भी गलती कर चुका है तो अब दूसरा मौका नहीं देना चाहिए। मैंने बिग बॉस से सॉरी भी बोला। बाकी जो होता है वो अच्छा होता।'

Tags:    

Similar News