Bigg Boss 17: अरुण माशेट्टी ने मन्नारा की शक्ल पर किया कमेंट, भड़क उठे सोशल मीडिया यूजर्स

Bigg Boss 17: 'बिग बॉस 17' के कंटेस्टेंट अरुण माशेट्टी ने मन्नारा चोपड़ा की शक्ल पर कुछ ऐसा कमेंट कर दिया है, जिसको सुनने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स काफी ज्यादा भड़के हुए हैं। आइए जानते हैं उन्होंने क्या कहा है।

Written By :  Ruchi Jha
Update:2023-11-17 13:43 IST

Bigg Boss 17 (Image Credit: Social Media)

Bigg Boss 17: सलमान खान के मोस्ट कॉन्ट्रोवर्शिल शो 'बिग बॉस 17' में घरवालों के झगड़े आए दिन बढ़ते जा रहे हैं। अक्सर कंटेस्टेंट एक-दूसरे पर अपनी भड़ास निकालते नजर आते हैं। इस बीच अरुण माशेट्टी ने मन्नारा चोपड़ा की शक्ल को लेकर कुछ ऐसा कमेंट कर दिया है, जो सोशल मीडिया यूजर्स को पसंद नहीं आ रहा है। ऐसे में अब नेटिजंस अरुण की जमकर क्लास लगा रहे हैं।

मन्नारा की सूरत पर क्या बोले अरुण?

दरअसल, बीते एपिसोड में बिग बॉस हाउस में दिवाली पार्टी में दिए एक कार्ड टास्क में अरुण माशेट्टी ने मन्नारा को लेकर जमकर अपनी भड़ास निकाली है। इस दौरान उन्होंने मन्नारा की शक्ल को सड़ी सूरत भी कहा है। अरूण ने कहा- "बिग बॉस की तरफ से इसको बोला गया था इमोजी क्वीन, व्हाट्सअप पर उसको आड़े तेरे इमोजी के लिए इस्तेमाल किया जाएगा। लेकिन ये असल में है सड़ी सूरत।" अब अरुण का ये कमेंट सुन मन्नारा के फैंस काफी ज्यादा गुस्साए हुए हैं और जमकर अरुण को ट्रोल कर रहे हैं।

अरुण माशेट्टी पर गुस्साए फैंस

इस टास्क का एक क्लिप सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है, जिसके बाद फैंस अरुण को काफी बुरी तरह से ट्रोल कर रहे हैं। जहां एक यूजर ने कमेंट किया- ''सुपर हैंडसम LOL हर जगह फैला हुआ अरूण माशेट्टी मनारा चोपड़ा को सड़ी सूरत कह रहा है। खुद की सूरत कभी आइने में देखा है क्या? इसकी पीआर टीम ने एल्विश यादव को ट्रोल कर व्यूज पाने के लिए भी कोशिश की थी।'' तो एक ने लिखा- ''अरुण मन्नारा को सड़ी सूरत कह रहा क्या इसने कभी अपनी शक्ल आइने मे देखी है। इसके शब्द बहुत घटिया है।'' तो किसी ने कमेंट किया- ''घटिया आदमी अरुण...कुछ करना होता है बस 24 घंटे सोना और दूसरों की बुराई करना है। ये मन्नारा को बोल रहा है...यही अरूण लाइफ फीड में बोल रहा था कि उसने ज्यादा बोल दिया, माफी मांग लेगा।''






क्या प्रेग्नेंट हैं अंकिता लोखंडे?

बता दें कि बीते एपिसोड में अंकिता लोखंडे ने विक्की जैन से अपनी प्रेग्नेंसी की बात की थी, इस दौरान अंकिता ने विक्की को बताया था कि उनके इमोशन बदल रहे हैं और उन्होंने प्रेग्नेंसी टेस्ट भी करवाया है। अब अंकिता के इस खुलासे के बाद सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस की प्रेग्नेंसी को लेकर चर्चा तेज हो गई है। जहां कुछ लोग सोशल मीडिया पर ये कयास लगा रहे हैं कि अंकिता वाकई प्रेग्नेंट हैं, तो कुछ लोग अंकिता की प्रेग्नेंसी वाली बात को एक गेम प्लान बता रहे हैं। हालांकि, सच क्या है यह जल्द सामने आ जाएगा।

Full View


Tags:    

Similar News