Bigg Boss 17: सना रईस खान को लेकर ये क्या बोल गए विक्की जैन, सुन आप भी हो जायेंगे शॉक्ड

Bigg Boss 17: विक्की जैन ने अभी हाल ही में सना रईस खान को लेकर एक ऐसा बयान दे दिया है, जो वायरल हो गया है।

Report :  Shivani Tiwari
Update:2024-01-26 21:19 IST

Vicky Jain (Photo- Social Media)

Bigg Boss 17: बिग बॉस 17 का ग्रैंड फिनाले 28 जनवरी को है, सारी तैयारियां हो चुकीं हैं, दर्शक अपने पसंदीदा कंटेस्टेंट को जिताने के लिए बहुत ही धड़ल्ले से वोट कर रहें हैं, सबकी नजरें इसी पर टिकी हुई हैं कि आखिरकार अरुण शेट्टी, अंकिता लोखंडे, अभिषेक कुमार, मनारा चोपड़ा और मुनव्वर फारूकी में से किस कंटेस्टेंट के सिर बिग बॉस के 17वें सीजन की ताज सजेगा। जहां एक तरफ बिग बॉस के टॉप 5 फाइनलिस्ट सुर्खियों में हैं, वहीं दूसरी ओर घर से बाहर आ चुके सितारे भी खूब सुर्खियां बटोर रहें हैं। जी हां!! अब बात विक्की जैन की ही कर लीजिए, उन्होंने अभी हाल ही में सना रईस खान को लेकर एक ऐसा बयान दे दिया है, जो वायरल हो गया है।

विक्की जैन ने सना रईस खान को लेकर कही ये बात

विक्की जैन बिग बॉस के घर में अंकिता लोखंडे के पति के रूप में एंट्री की थी, लेकिन अब उन्होंने लोगों के बीच अपना खुद का एक नाम बना लिया है, जी हां!! विक्की जैन लोगों के बीच विक्की भईया के नाम से पॉपुलर हो चुके हैं। जैसा कि आप सब जानते हैं कि विक्की जैन भले ही बिग बॉस से बेघर हो चुके हैं, लेकिन उन्होंने अपने गेम से लोगों के बीच अपनी एक मजबूत पहचान बना ली है, यहां तक की लोगों को पूरा यकीन था कि विक्की टॉप 5 फाइनलिस्ट में अपनी जगह बना ही लेंगे, हालांकि ऐसा नहीं हो पाया और उन्हें फिनाले के आखिरी हफ्ते घर छोड़कर जाना पड़ा।


मालूम हो कि, विक्की जैन जब तक शो में थे, उनका कई लड़कियों के साथ नाम जोड़ा गया। जब सना रईस खान शो में थीं, तभी भी विक्की जैन और उनके बीच एक करीबी देखी गई, जिसके बाद बाहरी दुनिया में खूब बवाल भी मचा था, फिर अंत में मनारा जब भी विक्की जैन से बात करती थी तो अंकिता इनसिक्योर फील करती थी। फिलहाल अब विक्की जैन बाहर आ गए हैं तो उन्हें सना रईस खान और एक दो और लड़कियों के साथ पार्टी करते देखा गया। इन सबके बीच जब फिर विक्की जैन को हाल ही में स्पॉट किया गया और सना रईस खान को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा सना यहां नहीं है गई अपने घर। सना जी का साथ खत्म। विक्की द्वारा सना पर दिया गया यह जवाब सुन यूजर्स खूब रिएक्शन दे रहें हैं।

अंकिता लोखंडे को बहुत मिस कर रहें विक्की जैन

विक्की जैन एलिमिनेट हो चुके हैं, लेकिन अंकिता लोखंडे अभी बिग बॉस के घर में ही हैं। उन्होंने अंकिता के बारे में बात करते हुए कहा कि वह अंकिता को बेहद मिस कर रहें हैं बस जल्दी से वह घर वापस आ जाए, लेकिन साथ में ट्रॉफी भी लेकर आए।

Tags:    

Similar News