Bigg Boss 17: समर्थ-ईशा के रोमांस पर भड़कीं काम्या पंजाबी, कहा- 'शो छोड़ दो..'

Bigg Boss 17: सलमान खान के शो में इन दिनों ईशा-समर्थ का रोमांस काफी चर्चा में है। अब तक दोनों के कई वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो चुके हैं।

Written By :  Ruchi Jha
Update:2023-11-26 09:11 IST

Bigg Boss 17 (Image Credit: Social Media)

Bigg Boss 17: सलमान खान के मोस्ट कॉन्ट्रोवर्शियल शो 'बिग बॉस 17' में अक्सर कंटेस्टेंट्स के बीच बवाल देखने को मिलता है। कभी किसी के बीच कॉफी को लेकर लड़ाई होती है, तो कभी कोई बिना किसी बात के बहस शुरू कर देता है। लेकिन इन सब के बीच बिग बॉस के घर में जो इन दिनों ज्यादा चर्चा में है, वो है ईशा मालवीय और समर्थ जुरैल का रोमांस। जी हां..दोनों को घर में कई बार रोमांटिक होते हुए देखा गया है। हालांकि, दोनों का ये रोमांस लोगों को कुछ खास पसंद नहीं आता है और इस कारण दोनों को काफी ट्रोलिंग का भी सामना करना पड़ता है। अब इस बीच टीवी की मशहूर एक्ट्रेस काम्या पंजाबी का रिएक्शन भी सामने आया है और उन्होंने बिग बॉस के इन दोनों कंटेस्टेंट्स पर अपनी भड़ास निकाली है।

ईशा-समर्थ पर भड़कीं काम्या पंजाबी

पहले तो आपको ये बता देते हैं कि काम्या पंजाबी 'बिग बॉस' का हिस्सा रह चुकी हैं और वह इसका हर सीजन देखती हैं। इससे पहले भी कई सीजन और कंटेस्टेंट्स के गेम के बारे में काम्या सोशल मीडिया पर बात कर चुकी हैं और अब उन्होंने ईशा और समर्थ के रोमांस पर रिएक्ट किया है। दरअसल, काम्या पंजाबी ने एक ट्वीट किया है, जिसमें उनका कहना है कि ईशा और समर्थ को घर से निकाल देना चाहिए क्योंकि वह अपना फेवरेट शो फैमिली के साथ नहीं देख पा रही हैं। काम्या के शब्दों में;

''ईशा और समर्थ आप दोनों का शुक्रिया। लेकिन अब बस हमें बक्श दें। मैं अपना फेवरेट शो अपनी फैमिली के साथ नहीं देख पा रही हूं। प्लीज यहां ये सब मत फैलाओ। शो छोड़कर चले जाओ और एक कमरा ले लो।''

ईशा के साथ जबरदस्ती करते दिखे समर्थ

दरअसल, सोशल मीडिया पर ईशा-समर्थ का एक और वीडियो सामने आया है, जो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में समर्थ अपनी गर्लफ्रेंड ईशा के साथ जबरदस्ती करते दिखाई दे रहे हैं। ईशा बार-बार समर्थ को मना कर रही हैं, लेकिन समर्थ मान नहीं रहे हैं और उन्हें इधर-उधर हाथ लगाते दिख रहे हैं। ये वीडियो काफी वल्गर लग रहा है।

बता दें कि इससे पहले भी इन दोनों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हुआ था, जिसमें ईशा काली साड़ी में बैठी दिख रही थीं और समर्थ तब भी ईशा को इधर-उधर किस करते दिख रहे थे। सोशल मीडिया पर अपनी इन हरकतों के कारण ईशा-समर्थ को काफी ट्रोल होना पड़ता है। वैसे देखा जाए तो सलमान खान को इस पर कोई एक्शन लेना चाहिए क्योंकि 'बिग बॉस ओटीटी 2' में आकंक्षा और जैद के बीच किस हुआ था, तो सलमान खान ने खूब फटकार लगाई थी और आकंक्षा घर से बाहर भी हो गई थीं, तो फिर 'बिग बॉस 17' नेशनल टीवी पर दिखाया जाता है। ऐसे में सलमान खान को वीकेंड के वार पर इस बारे में बात करनी चाहिए।

Tags:    

Similar News