Bigg Boss 17 को लेकर बड़ी खबर: पूरे सीजन के लिए नॉमिनेट हुआ ये खिलाड़ी

Bigg Boss 17: बिग बॉस की दुनिया से एक बेहद ही शॉकिंग खबर सामने आ रही है, जिसे सुन बिग बॉस के कुछ फैंस को तगड़ा झटका लग सकता है।

Report :  Shivani Tiwari
Update:2023-11-28 15:42 IST

Bigg Boss 17 (Photo- Social Media)

Bigg Boss 17: कलर्स चैनल पर आने वाला सबसे कंट्रोवर्शियल रियलिटी शो "बिग बॉस 17" की खूब चर्चा हो रही है। अबतक तो हर कंटेस्टेंट्स का असली चेहरा दर्शकों के सामने आ चुका है, सभी खिलाड़ी गेम में बने रहने और "बिग बॉस" जीतने के लिए अपना पूरा दिमाग चला रहें हैं। इसी बीच अब बिग बॉस की दुनिया से एक बेहद ही शॉकिंग खबर सामने आ रही है, जिसे सुन बिग बॉस के कुछ फैंस को तगड़ा झटका लग सकता है।

नॉमिनेशन टास्क के चलते आपस में भिड़े ये कंटेस्टेंट्स

बिग बॉस 17 का आने वाला एपिसोड बेहद ही जबरदस्त होने जा रहा है, दरअसल आने वाले एपिसोड में इस हफ्ते की नॉमिनेशन टास्क की प्रक्रिया दिखाई जायेगी, जिसका प्रोमो सामने आ चुका है। प्रोमो में अंकिता लोखंडे और नील भट्ट के बीच जबरदस्त बहस होती दिखाई दे रही है। बताते चलें कि पिछले कुछ समय से अंकिता और नील के बीच माहौल कुछ ऐसा है कि आए दिन इनके बीच गंदी वाली झड़प देखने को मिल रही है। वहीं अब लगता है कि विक्की जैन ने अपनी पत्नी अंकिता का बदला नील भट्ट से ले लिया। जी हां! आइए बताते हैं कैसे?

बुरे फंसे नील भट्ट

बताते चलें कि पिछले के एपिसोड में बाबू भइया को बिग बॉस ने सजा देते हुए पूरे सीजन के लिए नॉमिनेट कर दिया था, वहीं अब इस हफ्ते की नॉमिनेशन की प्रक्रिया के बाद बिग बॉस ने बाबू भईया की सजा को हटाते हुए, दिमाग के घरवालों को मौका दिया और उनसे पूछा कि वे किसे नॉमिनेट करना चाहते हैं, जिसके बाद विक्की जैन ने मौका हाथ से जाने नहीं दिया और तुरंत ही नील भट्ट का नाम लिया, और इस तरह अब नील भट्ट पूरे सीजन के लिए नॉमिनेट हो चुके हैं। विक्की जैन के इस कदम से साफ जाहिर है कि उन्होंने अपनी बीवी अंकिता का बदला लेते हुए नील भट्ट का नाम लिया, जिससे वे पूरे सीजन के लिए नॉमिनेट हो गए हैं।

इन कंटेस्टेंट्स पर लटकी नॉमिनेशन की तलवार

नॉमिनेशन टास्क हो चुका है और इस हफ्ते घर के 8 कंटेस्टेंट्स पर नॉमिनेशन की तलवार लटक रही है। अंकिता लोखंडे, विक्की जैन, नील भट्ट, रिंकू धवन, खानजादी, मनारा चोपड़ा, अरुण शेट्टी और बाबू भइया इस हफ्ते खतरे की रडार पर हैं। अब देखना होगा कि इस हफ्ते इन नॉमिनेटेड कंटेस्टेंट्स में से किसे हमेशा के लिए बिग बॉस के घर को अलविदा कहना होगा। रिपोर्ट्स की मानें तो रिंकू धवन इस हफ्ते घर से बेघर हो सकती हैं।

Tags:    

Similar News