Bigg Boss 17: अभिषेक के बाद क्या अब समर्थ से भी अपना रिश्ता तोड़ देंगी ईशा मालवीय, दी बॉयफ्रेंड को धमकी

Bigg Boss 17 Promo: बिग बॉस 17 लगातार सुर्खियों में बना हुआ है|

Report :  Shivani Tiwari
Update:2023-11-02 18:00 IST

Bigg Boss 17 Promo (Photo- Social Media)

Bigg Boss 17 Promo: बिग बॉस 17 लगातार सुर्खियों में बना हुआ है, आए दिन शो से जुड़ी कुछ ना कुछ नई खबर सामने आती रहती हैं। अभी हाल ही में घर में दो नए सदस्यों की एंट्री हुई है, जिसकी वजह से घर का पूरा माहौल बदल चुका है। अब घर में और अधिक हंगामा मचा हुआ है, इसी बीच अब यह सुनने को मिल रहा है कि अभिषेक कुमार के बाद अब ईशा मालवीय अपनी बॉयफ्रेंड समर्थ से भी रिश्ता तोड़ लेंगी। जी हां!! आइए आपको इसके बारे में डिटेल में बताते हैं।

क्या बॉयफ्रेंड समर्थ जुरेल से रिश्ता तोड़ लेंगी ईशा मालवीय

बिग बॉस के घर में एक अजीब तरह की प्रेम कहानी देखने को मिल रही है, जिसे देखने में दर्शकों को भी काफी मजा आ रहा है। अभिषेक कुमार और ईशा मालवीय की अनोखी प्रेम कहानी से तो अबतक आप सब रूबरू हो चुके होंगे, कभी तकरार तो कभी प्यार के बीच, बिग बॉस ने एक ऐसी चाल चली की पलभर में ईशा और अभिषेक कुमार के चेहरे का रंग उड़ गया। ईशा मालवीय के करंट बॉयफ्रेंड समर्थ जुरेल की एंट्री से घर में एक नया तूफान आ गया, ईशा तो पहले यह बात मानने से इनकार कर रहीं थीं कि समर्थ उनके बॉयफ्रेंड हैं, लेकिन फिर थोड़ी देर बाद उन्होंने कुबूल किया कि समर्थ को वो डेट कर रहीं हैं।


लेकिन इसी बीच अब ईशा मालवीय ने समर्थ संग ब्रेकअप करने की धमकी दे डाली है। जी हां!! बिग बॉस का नया प्रोमो सामने आया है जिसमें ईशा बॉयफ्रेंड समर्थ संग रिश्ता तोड़ने की बात कर रहीं हैं। यह सुन समर्थ उदास हो जाते हैं और उनकी आंखो में आंसू भी आ जाते हैं।

अभिषेक कुमार ने पोछे समर्थ के आंसू

बिग बॉस के सामने आए नए प्रोमो की बात करें तो इसमें आप देख सकते हैं कि समर्थ ईशा मालवीय के हाथ से पानी की ग्लास को अपना हाथ मार देते हैं, जिसके बाद ग्लास नीचे गिर जाती है। यही नहीं इसके बाद समर्थ ईशा को बेवकूफ भी बोलते हैं। गुस्से में ईशा समर्थ को फटकार लगाते हुए उनसे रिश्ता खत्म करने की बात कह देती हैं, जिसके बाद समर्थ सोफे पर बैठकर आंसू बहा रहे होते हैं कि अभिषेक वहां आ पहुंचते हैं और उनके आंसू पोछते हैं। देखें प्रोमो -

आपस में भिड़े अंकिता और ऐश्वर्या

बिग बॉस का एक और नया प्रोमो सामने आया है, जिसमें ऐश्वर्या शर्मा और अंकिता लोखंडे आपस में बुरी तरह भिड़ते दिखाई दे रहें हैं। दोनों के बीच गंदी वाली बहस होती दिख रही है।

Tags:    

Similar News