Bigg Boss 17 में होगी सेलिब्रेटी दोस्त ओरी की वाइल्ड कार्ड एंट्री?

Bigg Boss 17: सलमान खान का मोस्ट कॉन्ट्रोवर्शियल शो 'बिग बॉस 17' इन दिनों टीवी के साथ-साथ इंटरनेट पर भी धूम मचा रहा है। ऐसे में मेकर्स शो में बड़े चेहरों को शामिल करने की कोशिश कर रहे हैं।

Written By :  Ruchi Jha
Update:2023-11-23 08:49 IST

Bigg Boss 17 (Image Credit: Social Media)

Bigg Boss 17: ओरी यानी अवात्रामणि क्या काम करते हैं? ये लड़का कौन है जिसकी हर सेलिब्रिटी के साथ तस्वीरें होती हैं, हर किसी के साथ इसकी दोस्ती है? पिछले काफी समय से ओरी नाम का ये शख्स सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा ट्रेंड कर रहा है। आए दिन ओरी की तस्वीरें किसी न किसी सेलेब्स के साथ सामने आती है। शायद ही कोई ऐसा स्टार बचा होगा, जिसके साथ ओरी की तस्वीरें नहीं होगी, लेकिन ये है कौन? करता क्या है? अब शायद ये जवाब लोगों को बहुत जल्द मिलने वाला है। जी हां..खबरों की मानें, तो ओरी 'बिग बॉस 17' में वाइल्ड कार्ड एंट्री लेने वाले हैं और अगर ऐसा होता है, तो ओरी कौन हैं और क्या करते हैं? ये भी जल्द सामने आ जाएगा। लेकिन सवाल यह है कि क्या वाकई ओरी यानी अवात्रामणि शो में वाइल्ड कार्ड एंट्री लेने वाले हैं?

क्या 'बिग बॉस 17' में एंट्री लेंगे ओरी?

लेटेस्ट मीडिया रिपोर्ट्स की मानें, तो सोशल मीडिया पर अक्सर ट्रेंड करने वाले ओरी अब कलर्स टीवी के इस मोस्ट कॉन्ट्रोवर्शियल शो 'बिग बॉस 17' में बतौर वाइल्ड कार्ड एंट्री करने वाले हैं। खबरों के अनुसार, जल्द घर में एविक्शन होगा और इसके बाद एक वाइल्ड कार्ड की एंट्री होगी, जिनमें ओरी का नाम भी शामिल है। लेकिन इस खबर में पूरी सच्चाई नहीं है। जी हां...ओरी शो का हिस्सा तो जरूर बनेंगे, लेकिन वाइल्ड कार्ड के तौर पर नहीं बल्कि एक मेहमान के तौर पर।


वीकेंड के वार पर आएंगे ओरी

सूत्रों की मानें तो, ओरी अवात्रामणि आने वाले ‘वीकेंड का वार’ पर सलमान खान के साथ स्क्रीन शेयर कर सकते हैं। इस दौरान कुछ समय के लिए वो बिग बॉस के घर के अंदर जाकर घरवालों के साथ कुछ मजेदार चैलेन्ज और गेम्स भी खेल सकते हैं। अब तक इंटरनेट की दुनिया पर धूम मचाने वाले ओरी अब टीवी पर अपना डेब्यू करते हुए नजर आएंगे। आज यानी गुरुवार 23 नवंबर 2023 को ओरी बिग बॉस के लिए शूट करेंगे।


घर के ये सदस्य है नॉमिनेट

हाल ही में घर में नॉमिनेशन टास्क रखा गया था, जिसमें मन्नारा चोपड़ा ने अरुण को सेफ किया गया और फिर तहलका भाई ने खानजादी को, अभिषेक ने ईशा को सेफ किया। ऐश्वर्या शर्मा ने तहलका को नॉमिनेट किया और अंकिता लोखंडे ने मन्नारा चोपड़ा के साथ दोस्ती की शुरुआत की और उन्हें नॉमिनेट होने से बचाया। सना ने नील भट्ट को सेफ किया, लेकिन रिंकू के सामने जब अंकिता लोखंडे का नाम आया, तो उन्होंने एक्ट्रेस को नॉमिनेट कर दिया। ऐसे में अब जिग्ना, सनी, सना, अनुराग और अंकिता लोखंडे इस हफ्ते नॉमिनेट हुए हैं। अब देखना यह होगा कि इस हफ्ते घर से कौन बेघर होगा?

Full View


Tags:    

Similar News