Bigg Boss 17: वीकेंड के वॉर पर सलमान खान ने इन दो कंटेस्टेंट्स को दिया मास्टरमाइंड का टैग, लगाई खूब फटकार

Bigg Boss 17 Promo: इस वीकेंड के वॉर पर भी सलमान खान घर के दो सदस्यों को फटकार लगाने वाले हैं, आइए आपको बताते हैं कि वो दो कंटेस्टेंट कौन हैं।

Report :  Shivani Tiwari
Update:2023-11-24 15:36 IST

Bigg Boss 17 Promo (Photo- Social Media)

Bigg Boss 17 Promo: बिग बॉस के घर में आने वाले समय में कई ड्रामा देखने को मिलने वाला है। जहां इस हफ्ते नॉमिनेटेड कंटेस्टेंट्स में से किसी एक सदस्य को घर से बेघर होना पड़ेगा, वहीं कुछ नए सदस्यों की घर में एंट्री भी होने जा रही है, यानी कि इस वीकेंड के वॉर पर घर में बहुत कुछ इंट्रेस्टिंग होने वाला है। वीकेंड का वॉर हो और सलमान खान किसी कंटेस्टेंट की क्लास ना लगाएं, ऐसा हो ही नहीं सकता। तो बस इस वीकेंड के वॉर पर भी सलमान खान घर के दो सदस्यों को फटकार लगाने वाले हैं, आइए आपको बताते हैं कि वो दो कंटेस्टेंट कौन हैं। 

सलमान खान के निशाने पर आए ये दो कंटेस्टेंट्स

"बिग बॉस 17" को लेकर दर्शकों के बीच जबरदस्त क्रेज बना हुआ है, खासतौर पर दर्शक वीकेंड के वॉर वाले एपिसोड का बेसब्री से इंतजार करते हैं। वहीं अब शो का नया प्रोमो सामने आ चुका है, जिसमें सलमान खान घर के दो कंटेस्टेंट्स को मास्टरमाइंड का टैग देते दिखाई दे रहें हैं, साथ ही दोनों की घरवालों के सामने पोल भी खोल रहें हैं। सलमान जिन दो सदस्यों पर भड़के हैं वह कोई और नहीं बल्कि विक्की जैन और मुनव्वर फारूकी हैं।


देखिए प्रोमो

कलर्स चैनल के ऑफिशियल सोशल मीडिया हैंडल पर "बिग बॉस" का नया प्रोमो जारी किया गया है, प्रोमो की शुरुआत में सलमान खान सभी घरवालों के सामने यह कह रहें हैं कि, "आप सभी मुनव्वर और विक्की की कठपुतलियां बन चुके हो। इनके रिश्ते कोई है नहीं रियल, हम दोनों मिलकर स्ट्रेटजी बनाएंगे। सीरियसली मुनव्वर, ये सब आपको इंटरेस्टिंग लगता है। विक्की भाई तो बहुत फटटू गेम खेलते हैं कि इन सब के साथ रहो, ताकि आपका नॉमिनेशन न हो।"

Full View

विक्की और सना का मुद्दा भी उठाएंगे सलमान

सलमान खान के निशाने पर मुनव्वर और विक्की जैन तो हैं ही, लेकिन इसके अलावा भी वीकेंड के वॉर पर सलमान खान कई और मुद्दे पर बात करते दिखाई देंगे। शो का एक और नया प्रोमो सामने आया है, जिसमें सलमान खान विक्की जैन और सना खान के हाथ पकड़ने के इंसीडेंट का जिक्र करते दिखाई दे रहें हैं। यकीनन सलमान खान के इस खुलासे के बाद विक्की और अंकिता के रिश्ते में मनमुटाव हो सकता है। फिलहाल यह देखना बेहद दिलचस्प होने वाला है।

Tags:    

Similar News