Bigg Boss 17: विक्की जैन ने अपनी पत्नी अंकिता लोखंडे को दिया धोखा

Bigg Boss 17: 'बिग बॉस 17' में आए दिन विक्की जैन और अंकिता लोखंडे के बीच लड़ाई देखने को मिलती है, लेकिन अब विक्की ने अंकिता के साथ कुछ ऐसा कर दिया है जो काफी हैरान करने वाला है।

Written By :  Ruchi Jha
Update:2023-12-06 12:13 IST

Bigg Boss 17: 'बिग बॉस 17' अपने हर गुजरते एपिसोड के साथ काफी ज्यादा मजेदार होता जा रहा है। कभी घर में कंटेस्टेंट्स के बीच छोटी-छोटी बात को लेकर बहस देखने को मिलती है, तो कभी बिग बॉस शो में कुछ ऐसे ट्विस्ट लेकर आते हैं, जो कंटेस्टेंट्स के होश उड़ा देते हैं। अब ऐसा ही कुछ शो के अपकमिंग एपिसोड में होने वाला है। जी हां...शो के अपकमिंग एपिसोड में अब तक का सबसे बड़ा ट्विस्ट आने वाला है, जिसकी झलक भी सामने आ गई है।

'बिग बॉस 17' में आएगा बड़ा ट्विस्ट

दरअसल, बिग बॉस 17 का नया प्रोमो वीडियो सामने आया है। इस प्रोमो के अनुसार बिग बॉस ने एक ट्विस्ट के साथ मोहल्ले के तीनों मकानों को दोबारा खोलने का फैसला लिया है, लेकिन इस मकानों को पाने के लिए दो सदस्यों को बड़ी कीमत चुकानी पड़ेगी और वो हैं अंकिता लोखंडे और विक्की जैन। हुआ यूं कि बिग बॉस अंकिता से पूछते हैं- ''मकानों के खुलने का समय आ गया है। अंकिता ये दिल का मकान आपका हो सकता है, लेकिन इसके लिए आपको विक्की को पूरे सीजन के लिए नॉमिनेट करना होगा।'' लेकिन बिग बॉस की बात को ना मानते हुए अंकिता कहती हैं- ''नहीं मैं ऐसा नहीं करूंगी''

Full View

विक्की जैन ने दिया अंकिता को धोखा

इसके बाद विक्की को दिमाग का मकान देने के लिए बिग बॉस उनके सामने भी एक शर्त रखते हैं और कहते हैं- ''नील को पूरे सीजन के लिए नॉमिनेट किया था। अब उनकी जगह अंकिता को नॉमिनेट कर दीजिए। ये सुन विक्की जैन सोच में पड़ जाते हैं। इसके बाद बिग बॉस विक्की जैन का फैसला सभी घरवालों के सामने सुनाते हैं। हालांकि, प्रोमो में उनका फैसला तो पता नहीं चला है, लेकिन इस फैसले के बाद अंकिता और विक्की के बीच बहस जरूर हुई है। तो अब देखना होगा कि विक्की ने क्या अंकिता को पूरे सीजन के लिए नॉमिनेट कर दिया है? या मामला कुछ और है।

फिर अंकिता ने घर में की सुशांत सिंह राजपूत की बात

घर में अंकिता अक्सर सुशांत सिंह राजपूत के बारे में बात करती नजर आती हैं। हालांकि, इसके लिए उन्हें कई बार ट्रोल भी किया गया है। क्योंकि नेटिजंस का कहना है कि अंकिता सुशांत का नाम शो में लेकर लाइमलाइट में बनी रहना चाहती हैं। अब एक बार फिर अंकिता ने सुशांत के बारे में बात की है। दरअसल, बीते एपिसोड में अंकिता ने अभिषेक कुमार और ईशा मालवीय के साथ बातचीत में बताया की- ''जब सुशांत की पहली फिल्म 'काई पो चे' रिलीज हुई थी। उस वक्त मैं बहुत राई थी। मुझे बहुत प्राउड हुआ था। इस फिल्म के लिए सुशांत ने बहुत मेहनत की थी। उसकी एम.एस धोनी 2 साल के लिए पोस्टपोन हो गई थी। इन दो सालों में उसने बहुत मेहनत की। हम रात रात भर पार्टी करते थे मैं सोने चली जाती थी, लेकिन वो सुबह 6 बजे से क्रिकेट खेलने चला जाता था। 2 साल उसने बहुत क्रिकेट खेला। वो बहुत हार्ड वर्किंग था बहुत मेहनती था।" 

Tags:    

Similar News